पाकिस्तान में भी फैली थी श्रीदेवी की शोहरत, पाक मीडिया ने यूं दी श्रद्धांजलि, देखिए वीडियो

1 years ago

अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही है । श्रीदेवी का कौन फैन नहीं रहा है । बच्चे से लेकर बूढों तक हर किसी को श्रीदेवी पसंद थी । चाहे उनकी एक्टिंग हो या फिर उनकी खूबसूरती, जो उन्हें देखता मंत्रमुग्ध हो जाता । श्रीदेवी का 24 फरवरी की रात को निधन हो गया है । पिछले दो दिनों दुबई में उनके निधन के कारणों की जांच पड़ताल चल रही थी । अब आखिरकार दुबई पुलिस ने परमिशन दे दी है औऱ श्रीदेवी का पार्थिव शरीर परिवार को सौंप दिया है । श्रीदेवी की शोहरत इंडिया में ही नहीं बल्कि कई और देशों में भी थी । पाकिस्तान में भी श्रीदेवी का हर कोई दीवाना था ।  

Pakistani TV channel Geo News paid tributes to Indian actress late Sri Devi for first 5 minutes in the headlines pic.twitter.com/PWjQ9hHw9x

— Hamid Mir (@HamidMirPAK) February 25, 2018

पाक मीडिया भी श्रीदेवी को याद कर रहा है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है । पाकिस्तान के पत्रकार हामिद मीर ने श्रीदेवी की मौत की खबर के बाद ट्वीट करते हुए पाकिस्तान के जियो चैनल में रविवार को खबरें शुरू होने से पहले 5 मिनट तक श्रीदेवी को एक ट्र‍िब्‍यूट दिया गया । पाकिस्तान के अलावा कई देशों में भी श्रीदेवी का क्रेज था । बता दें कि पहले खबर आई थी कि दुबई के होटल में श्रीदेवी का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हुआ है । हालांकि कल ही रिपोर्ट्स में कहा गया कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई है । फिलहाल इन सारे सवालों के जवाब सही से तो नहीं मिले हैं । आज शाम तक उनका पार्थिव शरीर मुंबई आएगा  ।