Breaking News आ गई है श्रीदेवी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, बताया मौत का ये कारण

10 months ago

 

सूत्रों के मुताबिक श्रीदेवी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। यूएई के अखबार खलीज टाइम्स के मुताबिक श्रीदेवी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से ही हुई। हालांकि अब तक परिवार को शव नहीं सौंपा गया है। सूत्रों ने बताया कि दुबई पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि अभी श्रीदेवी के शव को भारत भेजने में और वक्त लगेगा। वहीं सूत्रों की माने तो दुबई में फॉरेंसिक विभाग के अधिकारियों ने ये साफ कर दिया है कि अभी अंतिम फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट तैयार नहीं हुई है और फॉरेंसिक विभाग ने भारतीय दूतावास को इस बात की जानकारी दे दी है कि वो अभी ये नहीं बता सकते कि रिपोर्ट कब तक तैयार हो पाएगी। श्रीदेवी के निधन को 38 घंटे से ज्यादा का वक्त हो चुका है। लेकिन अब तक हिंदुस्तान में उनके परिवारवालों और फैंस को उनके शव का इंतजार है।

क्यों लग रहा है वक्त: - पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट का इंतजार है - शव पर रासायनिक लेप चढाया जाना है - शव पर लेप चढाने में 90 मिनट लग सकते हैं - पुलिस के मृत्यु प्रमाणपत्र का इंतजार है - शव सौंपने की कानूनी प्रक्रिया में भी वक्त लगेगा - भारतीय दूतावास की कार्रवाई में भी थोड़ा वक्त लगेगा - शव को दुबई से भारत प्लेन से लाने में वक्त लगेगा

श्रीदेवी के आखिरी 30 मिनट: वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की जिंदगी के आखिरी तीस मिनट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। यूएई के अखबार खलीज टाइम्स में श्रीदेवी के आखिरी 30 मिनटों का जिक्र किया गया है। इस रिपोर्ट में अखबार का दावा है कि बोनी कपूर श्रीदेवी को सरप्राइज़ डिनर देना चाहते थे। उन्होंने होटल के कमरे में जाकर श्रीदेवी को उठाया और उनसे करीब 15 मिनट तक बात की। बोनी ने डिनर के लिए श्रीदेवी को इनवाइट किया। श्रीदेवी तैयार होने के लिए वॉशरूम में गईं, लेकिन 15 मिनट तक जब वो बाहर नहीं निकलीं तो बोनी कपूर ने वॉशरूम का दरवाजा खटखटाया। जब श्रीदेवी ने दरवाजा नहीं खोला तो बोनी कपूर ने तेज धक्का देकर दरवाजा खोला। श्रीदेवी अंदर बाथटब में गिरी पड़ी हुई थीं।