रामगोपाल वर्मा ने लैटर के जरिए खोले श्रीदेवी के राज़, अब कविता कौशिक ने रामू को लगाई फटकार

10 months ago

बॉलीवुड की चांदनी ने सभी को अलविदा कह दिया है । आज श्रीदेवी का अंतिम संस्कार दोपहर साढे तीन बजे किया जाएगा । श्रीदेवी की मौत को लेकर पिछले चार दिनों से कई तरह की बातें हुई हैं । लेकिन कल ही दुबई पुलिस ने क्लीन चिट देकर श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को इंडिया भेजने की इजाजत दे दी । वहीं पिछले दिनों ही रामगोपाल वर्मा ने श्रीदेवी को लेकर कई खुलासे किए ।

उन्होंने फेसबुक पर  'माय लव लैटर टू श्रीदेवी फैन्स' में कई तरह की बातें कही हैं । मैं उनकी जिंदगी के बारे में तब से जानता था जब पहली बार उनसे मिला था। मैंने अपनी आंखों से देखा है कि जब तक उनके पिता जिंदा थे, उनकी जिंदगी आकाश में उड़ते परिंदे जैसी थी और उसके बाद उनकी मां की हद से ज्यादा केयर ने उनकी जिंदगी को पिंजरे में कैद पक्षी जैसा बना दिया था। उन दिनों एक्टरों को अधिकतर पैसा ब्लैक मनी में दिया जाता था और इनकम टैक्स के छापों के डर की वजह से उनके पिता ने सारा पैसा अपने भरोसेमंद दोस्तो और रिश्तेदारों के पास जमा करा रखा था। लेकिन पिता की मौत के बाद सब ने उन्हें धोखा दे दिया। लेकिन उनकी लापरवाह मम्मी ने कई गलत फैसलों ने और हालत खराब कर दी। जब बोनी कपूर उनकी जिंदगी में आए तो इन सब वजहों से उनके आर्थिक हालात काफी खराब थे। बोनी भी कर्ज के नीचे दबे थे, और वो सिर्फ उनका दुख ही बांट सकते थे। रामू ने इसके साथ कई और खुलासे भी किए हैं । अब इसी पर टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक का गुस्सा फूटा है ।

कविता ने ट्विटर के जरिए रामगोपाल वर्मा को लताड़ा है । उन्होंने कहा है कि, बहुत गलत कर रहे हैं आप, वो आज हमारे बीच नहीं हैं और आप उनकी निंदा कर रहे हैं और उनके सारे राज जो बंद किताब की तरह है, उन्हें सभी के सामने खोल रहे हैं । वो ये नहीं चाहती थी । ऐसा मत कीजिए । फिलहाल कविता के इस ट्वीट पर रामगोपाल वर्मा का कोई जवाब नहीं आया है । बता दें कि आज श्रीदेवी पंचतत्व में विलीन हो जाएंगी ।