श्रीदेवी के निधन की खबर सुन सदमे में हैं रणवीर सिंह, यूं जताया अपना दुख

11 months ago

बीती रात ही बॉलीवुड की आइकोनिक एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हुआ है । श्रीदेवी के निधन से हर कोई सदमे में है । किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि श्रीदेवी आज हमारे बीच में नहीं है ।  श्रीदेवी दुबई में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी को अटेंड करने के लिए गईं थी । श्रीदेवी का पार्थिव शरीर फिलहाल दुबई में है । बताया जा रहा है कि उनका पार्थिव शरीर दुबई पुलिस के पास है । कहा जा रहा है कि पोस्टमार्टम हो गया है और आज रात तक मुंबई में उनका पार्थिव शरीर आ जाएगा । वहीं हर कोई अब श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का इंतजार कर रहा है । पूरा बॉलीवुड इस वक्त स्तब्ध है । हर किसी की आंखें नम हैं ।

Shocked and saddened to hear about the untimely demise of one of Hindi cinema’s greatest superstars. I grew up on her movies. She will always be one of my favourite actors of all time. May her soul rest in peace. My deepest condolences to her family. RIP #Sridevi

— Ranveer Singh (@RanveerOfficial) February 25, 2018

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी इस खबर को सुनकर सदमें में हैं । रणवीर ने ट्विटर पर अपना दुख व्यक्त किया है । रणवीर ने लिखा कि, हिंदी सिनेमा की महान सुपरस्टार की अचानक हुई मौत की खबर सुनकर मैं स्तब्ध और दुखी हूं. मैं उनकी फिल्में देखते हुए ही बड़ा हुआ हूं. वो हमेशा मेरी फेवरेट अभिनेत्रियों में से एक रहेंगी. उनकी आत्मा को शांति मिले ।

???? #sridevi #forever pic.twitter.com/BFkUVOtBvl

— Ranveer Singh (@RanveerOfficial) February 25, 2018

रणवीर के अलावा बॉलीवुड के हर बड़े छोटे स्टार ने इस खबर पर अपना दुख व्यक्त किया है । बता दें कि कल मुंबई में 11 बजे श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा ।