इस एक्टर के साथ काम करने से घबराती थीं श्रीदेवी

10 months ago

 

 

 

बॉलीवुड  अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया है। हार्ट अटैक आने के कारण उनका निधन हो गया है। श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ एक पारिवारिक शादी समारोह में शिरकत करने दुबई गई थीं। उनके निधन की खबर सुनकर लोग मुंबई में उनके घर के पास जमा हो रहे हैं। उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी यहीं हैं। वह शूटिंग की व्यस्तताओं की वजह से परिवार के साथ दुबई नहीं जा सकी थीं। 

श्रीदेवी के 50 साल के फिल्मी करियर में ऐसी कई घटनाएं हैं, जो काफी दिलचस्प हैं। मसलन, एक बार फिल्म 'हिम्मतवाला' (1983) की शूटिंग के दौरान संजय दत्त अचानक श्रीदेवी के होटल के कमरे में पहुंचे और जोर-जोर से उनका दरवाजा पीटने लगे थे। जब श्रीदेवी ने गेट खोला तो संजय को नशे में देखकर वो बेहद डर गई थीं। संजय इसी हालत में उनके कमरे में घुस गए थे।

दरअसल उस दौर में संजय दत्त श्रीदेवी के बड़े फैन थे। जैसे ही उन्हें पता चला कि श्रीदेवी जितेन्द्र के साथ फिल्म 'हिम्मतवाला' की शूटिंग कर रही हैं, तो वो उनसे मिलने सेट पर ही जा पहुंचे थे। ये वो वक्त था, जब संजय दत्त काफी शराब पीने लगे थे और इसी हालत में वो श्रीदेवी से मिलने उनके कमरे तक पहुंच गए थे। 

एक इंटरव्यू में संजय ने बताया था कि श्रीदेवी के कमरे में पहुंचकर मैंने उनसे क्या कहा और किस तरह का बर्ताव किया, ये तो मुझे भी याद नहीं लेकिन इस वाकये के बाद वो काफी घबरा गई थीं और उन्होंने डर के मारे दरवाजा बंद कर लिया था। संजय दत्त से श्रीदेवी की यह पहली मुलाकात थी, लेकिन श्रीदेवी के लिए यह एक्सपीरियंस इतना खराब रहा कि उन्होंने संजय दत्त के साथ किसी भी फिल्म में काम ना करने का फैसला किया हालांकि 90 के दशक में श्रीदेवी ने संजय  दत्त के साथ फिल्म गुमराह में काम किया था।