Sridevi Spl- अपने पीछे इतनी संपत्ति छोड़कर गईं हैं श्रीदेवी, सुनकर चौंक जाएंगे आप !

5 months ago

बॉलीवुड की वो मल्लिका अब हमारे बीच नहीं रही है। जी हां, 24 फरवरी को श्रीदेवी का दुबई के फाइव स्टार होटल में निधन हो गया है। श्रीदेवी के निधन के बाद हर कोई सदमे में चला गया। आज अगर श्रीदेवी होंती तो अपना जन्मदिन मना रही होती। लेकिन आज वो सबसे दूर जा चुकी हैं।

 श्रीदेवी का स्टारडम किसी से छुपा नहीं है। लेकिन क्या आपको पता है कि 80 और 90 के दशक में श्रीदेवी इकलौती ऐसी एक्ट्रेस थीं। जो एक फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए लेती थी। जी हां, श्रीदेवी एक फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए चार्ज करती थी ।

उस वक्त के हीरो औऱ सुपरस्टार्स पर श्रीदेवी का स्टारडम भारी पड़ता था । आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताते हैं । आपको जानकर हैरानी होगी कि श्रीदेवी की कुल संपत्ति पूरे 247 करोड़ रुपए थी । वो करीब 247 करोड़ रुपए की मालकिन थीं । इस वक्त वो एक फिल्म के लिए करीब 5 करोड़ रुपए लेती थी।

 श्रदेवी के पास कई घर और गाड़ियां भी थी । श्रीदेवी के पास तीन घर थे। इनकी कीमत 62 करोड़ रुपए तक थी । इसके साथ ही श्रीदेवी को गाड़ियों का काफी शौक था । उनके पास तकरीबन 9 करोड़ की गाड़ियां थी । वहीं श्रीदेवी कई ब्रांड्स को भी एंडोर्स कर रही थी । 

वो कई जाने माने ब्रांड्स का चेहरा थी । वो कई बिजनेस भी करती थी । रिटेल कंपनियों को चलाने के साथ वो पति बोनी कपूर के साथ प्रोड्क्शन हाउस भी चलाती थी । खैर अब श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं रही है । कल उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा ।