मौत से कुछ दिन पहले लिप सर्जरी को लेकर चर्चा में थी श्रीदेवी, अबतक 29 सर्जरी की बात ?

10 months ago

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के जरिए करोड़ों दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही हैं । सिनेप्रेमियों में अपना एक कीमती हीरा खो दिया है । श्रीदेवी के जाने से हर किसी का चेहरा मायूसी छा गया है । श्रीदेवी का निधन दुबई में हुआ है । श्रीदेवी दुबई में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी को अटेंड करने के लिए गई थी । शादी के बाद वो इंडिया वापस नहीं आई और 24 फरवरी की रात को होटल के कमरे में उनका निधन हो गया ।

कई लोग उनके मौत की वजह को कार्डिएक अरेस्ट को बता रहे हैं तो कई कह रहे हैं कि उनके जाने की वजह उनकी वो कई सर्जरी हैं जो उन्होंने करवाई हैं । कहा जा रहा है कि श्रीदेवी ने अबतक 29 बार सर्जरी करवाई है । रिपोर्ट्स में कहा गया है कि श्रीदेवी ने कई बार सर्जरी करवाई है ।

अभी कुछ दिन पहले ही श्रीदेवी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई थी ।इन तस्वीरों में उनके होंठ कुछ बदले बदले से नजर आ रहे हैं । दरअसल कुछ दिन पहले ही श्रीदेवी डायरेक्टर अनुराग बासु द्वारा करवाई गई सरस्वती पूजा के लिए पहुंचीं थीं । इसी दौरान श्रीदेवी की कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हुई थी । इन तस्वीरों में अगर आप देखेंगे तो उनके लिप्स बिगड़ी शेप में दिख रहे हैं ।

जिसे देखकर कहा जा रहा था कि उन्होनें लिप सर्जरी करवा ली है । वहीं अब ऐसी ही खबरें आ रही हैं कि उन्हें दिल का दौरा पड़ने से नहीं बल्कि सर्जरी के चलते उनका निधन हुआ है । फिलहाल तो कुछ साफ नहीं हो पा रहा है । आज शाम को मुंबई में उनका पार्थिव शरीर दुबई से लाया जाएगा । जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार होगा ।