single-post

Sridevi Spl- श्रीदेवी के साथ मोरनी बागा मा गाने पर जमकर नाची थीं दिव्यांका त्रिपाठी दहिया

Feb. 24, 2019, 9:03 p.m.

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की आज पहली पुण्यतिथि मनाई जा रही है। 24 फरवरी 2018 को उनके अचानक निधन की खबर ने पूरी दुनिया और कपूर फैमिली में शोक की लहर पैदा कर दी। एक साल बाद भी उनका परिवार एक्ट्रेस श्रीदेवी की याद में डूबा हुआ है। तिथि के अनुसार, 14 फरवरी को श्रीदेवी की पहली बरसी पर उनके घर चेन्नई में पूजा में पूरा परिवार शामिल हुआ जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई। फोटो में जाह्नवी कपूर आज भी आपनी मां को याद करती हैं। साथ अपनी और श्रीदेवी की फोटो भी शेयर करती रहती हैं। 

जाह्नवी कपूर अपनी मां क्षीदेवी की तरह ही लगती हैं। आज उनकी पहली बरसी पर बेटी जाह्नवी कपूर ने भी अपनी मां को याद करते हुए बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा तो, सोनम कपूर, करण जौहर भी श्रीदेवी की याद में जाह्नवी कपूर के साथ खड़े नजर आए। पूरा बॉलीवुड आज फिल्मों की लेडी अमिताभ बच्चन माने जाने वाली श्रीदेवी को याद कर उनके साथ बिताए अपने खास पलों को शेयर कर रहा है। वहीं टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने भी अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ बिताए अपने आखिरी पलों को शेयर किया है। साथ ही जूम के साथ हुए इंटरव्यू में दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया कि कैसे उन्होंने डांस रियलिटी शो नच बलिए में एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ स्टेज शेयर किया था। 

अपनी फिल्म मॉम के प्रमोशन के सिलसिले में शो पर पहुंची एक्ट्रेस से दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने उनके साथ डांस करने की रिक्वे्सट की थी। जिसके बाज दोनो ने श्रीदेवी की फिल्म लम्हे के पॉपुलर गाने मोरनी बागा में पर अपने कदम थिरकाए। श्रीदेवी के साथ अपने इस खूबसूरत पल को याद करते हुए दिव्यांका त्रिपाठी को भी उनके जाने का दुख सता रहा है।आज श्रीदेवी भले ही हमारे बीच नहीं है पर आज भी उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं।