शाहरुख के बेटे आर्यन की हुई बॉलीवुड में एंट्री, किंग खान ने शेयर की बेटे की आवाज

1 week ago

 शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर भी खूब खबरें आती रहती हैं। अबतक कई बार आर्यन के डेब्यू की खबरें आ चुकी हैं। शाहरुखान  ने द लॉयन किंग का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उनके बेटे ने फिल्म को अपनी आवाज दी है। शाहरुख खान के बेटा आर्यन ने फिल्म में सिंबा के किरदार को अपनी आवाज दी है, जो काफी इम्प्रेस करने वाला है। हिन्दी वर्ज़न में तैयार इस प्रमोशनल वीडियो को शाहरुख ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें आर्यन सिंबा (शेर का किरदार) का डायलॉग बोल रहे हैं। हालांकि, इस प्रमोशनल विडियो में उनकी दो लाइन ही सुनाई दे रही है, जिसमें वह कह रहे हैं, 'मैं हूं सिंबा, मुफासा का बेटा। बाबा ने मुझे सूरज को रोशनी छूती हर चीज का रक्षक बनाया था। 

अब अगर मैं नहीं लड़ूंगा तो कौन लड़ेगा।इस विडियो में सिंबा की आवाज सुनकर एक बार के लिए आपको लगेगा जैसे शाहरुख बोल रहे हैं। आर्यन की आवाज सुनकर फिल्ममेकर करण जौहर ने उनकी जमकर तारीफ की है और कहा है कि वह उनकी आवाज सुनकर बेहद उत्साहित हैं। कई लोगों ने कहा है कि आर्यन की आवाज उनके पिता जितनी ही दमदार है।

कुछ दिन पहले शाहरुख और उनके बेटे आर्यन को मुंबई में एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो के बाहर देखा गया था। इतना ही नहीं शाहरुख की वाइफ गौरी भी एक दिन डबिंग सेशन के लिए पहुंची थी। फिल्म में शाहरुख-आर्यन मुसाफा और सिंबा के रोल की आवाज बनेंगे। 

शाहरुख ने कहा है कि मुफासा और सिम्बा के पिता-पुत्र की जोड़ी को देखना आर्यन और मेरे लिए पर्सनली और प्रोफेशनली काफी अहम है। इस फिल्म को मैं मेरे छोटे बेटे अबराम को जरूर दिखाऊंगा और उसके साथ ही इस फिल्म को देखूंगा, क्योंकि वो इस फिल्म का बहुत बड़ा फैन है। शाहरुख पिछले कई दिनों से इस फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं।