पहचानिए इस क्यूट से बच्चे को ? बॉलीवुड का सुपर स्टार है ये

2 months ago

ये बच्चा आज करोड़ों दिलों पर राज करता है । वो कहते हैं ना पूत के पांव पालने में पहचाने जाते है इस बच्चे के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। ये मासूम बचपन में अक्सर अपनी मां के सामने तरह तरह के एक्ट और डांस किया करता था । एक दिन मां ने कह दिया था कि तू बड़ा होकर फिल्म स्टार बनेगा और मां की कही बातें सच निकली । ये बच्चा आज बॉलीवुड में सुपर स्टार है। 

शाहरुख खान पिछले 26 साल से बॉलीवुड में हैं और वो बॉलीवुड के बादशाह कहलाएं। 2 नवंबर 1965 को शाहरुख का जन्म दिल्ली में हुआ था। 

किंग खान 53 साल के हो गए हैं। उनके बंगले मन्नत के आगे फैंस का जमावड़ा लगा हुआ है। शाहरुख अब जितने हैंडसम दिखते हैं बचपन में उतने ही क्यूट थे।

शाहरुख की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। नन्हें मुन्ने शाहरुख बहुत प्यारे दिखते थे।

  इस तस्वीर में शाहरुख छोटी सी बाल्टी में घुसे हुए है। चेहरे और शरीर पर बबल लगे हुए है लगता है लिटिल शाहरुख गुनगुनी धूप में नहाने का मजा ले रहे है।

और अब यहां देखिए शाहरुख अपने खिलौनों से खेलने में मगन है । खुद तीन बच्चों के पापा बन चुके शाहरुख का बचपन भी बहुत निराला था। बहुत क्यूट थे किंग खान । इस वक्त शाहरुख की उम्र करीब 1 साल की रही होगी ।

 शाहरुख ने अपने बचपन के 5 साल मैंगलोर में नाना-नानी के घर पर बिताया है। शाहरुख के पिता पेशावर के रहने वाले थे। ओरिजनली उनका परिवार अफगानी पठान रहा है। जब वो बच्चे थे तब उनके घर में हिंदको भाषा बोली जाती थी ।

शाहरुख दो भाई बहन है। उनकी फैमिली दिल्ली के राजेंद्र नगर इलाके में रहती थी। शाहरुख ने दिल्ली के सेंट कोलंबिया स्कूल से पढ़ाई की। शाहरुख पढ़ाई के साथ - साथ खेल कूद में भी काफी अच्छे थे।

pictures source- internet