शाहरुख के घर भी पधारे गणपति, बताया अबराम बप्पा को पप्पा बुलाता है

4 months ago

हमारे बॉलवुड स्टार्स भी बप्पा के बहुत बड़े भक्त हैं। हर साल जब भी गणपति महोत्सव शुरु होता है तो बॉलीवुड स्टार्स बप्पा के स्वागत मे जुट जाते हैं। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान हर त्यौहार को बेहद ही खूबसूरती से मनाते हैं। किंग खान के घर भी गणपति विराजे हैं.और नन्हे अबराम बप्पा की भक्ति मे लीन हैं । शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उन्होने हमारे घर पर बप्पा पधारे हैं क्योंकि अबराम ने उन्हे बुलाया है। अबराम बप्पा को पप्पा बुलाता है। 

शाहरुख के घर पिछले दो साल से गणपति पूजा हो रही है। बेटे अबराम की खातिर उन्होंने घर पर ये पूजा शुरु की है। एक तरफ लिटिल अबराम बप्पा की भक्ति मे लीन हैं तो वहीं दूसरी तरफ एैश्वर्या की लिटिल परी अराध्या भी मम्मी के साथ मुम्बई के जीएसबी पंडाल में गणपति के दर्शन को पहुंची। 

विवेक ओबरॉय के घर भी ने ढोल नगाड़े के साथ बप्पा का विर्सजन किया गया। विवेक ओबरॉय के घर पापा सुरेश ओबरॉय , वाइफ प्रियंका ओबरॉय और बच्चे घर पर गणपति के विसर्जन की तैयारी करते नज़र आए।

 विवेक के पापा सुरेश ओबरॉय कार मे बप्पा की सवारी ले कर विसर्जित करने निकल गए। पूरे समारोह मे विवेक ओबरॉय नज़र नही आए लेकिन विवेक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पिकचर ज़रूर शेयर की और बेटे को मोदक कितने पसंद हैं ये भी बताया।