VIDEO - एयरपोर्ट पर फैंस के बीच घिरे शाहरुख, फीमेल फैंस ने किंग खान को रोका !

4 weeks ago

शाहरुख खान इन दिनों फिल्म जीरो के प्रमोशन में जुटे हैं। अनुष्का और कटरीना के साथ उन्होंने दिल्ली में फिल्म को प्रमोट किया। शाहरुख आजकल जहां जा रहे हैं फैंस उन्हें घेर ले रहे हैं। 

दिल्ली से मुंबई आते वक्त फैंस ने उन्हें एयरपोर्ट पर सेल्फी के लिए घेर लिया। किंग खान ने भी फीमेल फैंस की बात को मानते हुए सेल्फी देने में आनाकानी नहीं की। 

दिल्ली में किंग खान ने अनुष्का और कटरीना के साथ मिलकर फिल्म को प्रमोट किया। मीडिया से फिल्म के बारे में बातचीत की। । वैसे भी जब फिल्में के बंपर प्रमोशन की बात सामने आती है तो शाहरुख खान का नाम सबसे पहले लिया जाता है। किंग खान इन दिनों अपनी फिल्म जीरो की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं।

शाहरुख खान की फिल्में मिडिल ईस्ट देशों में खूब पसंद की जाती हैं। पिछले दिनों  शाहरुख ने अपनी फिल्म जीरो को पिछले दिनों दुबई, ओमान और कुवैत में प्रमोट किया था। 

शाहरुख खान और उनकी टीम के दिल्ली प्रमोशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

इस फिल्म को लेकर शाहरुख के फैंस बहुत उत्साहित हैं। करीब डेढ़ साल बाद किंग खान की फिल्म सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म जब तक हैं जान के बाद शाहरुख, अनुष्का और कटरीना की तिकड़ी साथ नजर आ रही है। 

इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने इंसान का किरदार निभा रहे हैं, जिसका नाम है बउआ सिंह होता है। वो वहीं कैटरीना कैफ बबीता कुमारी के रोल में हैं जोकि फिल्म में एक एक्ट्रेस बनी हुई हैं। फिल्म में अनुष्का सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित एक वैज्ञानिक के किरदार में हैं। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

इस फिल्म में कटरीना कैफ का हुस्न परचम डांस भी काफी पॉपुलर हो रहा है।  गाना फिल्म का सबसे बेहतरीन गाना बताया जा रहा है। ये गाना हुस्न परचम। इस गाने में कटरीना कैफ ने अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया है।