एक बार फिर बन सकती है शाहरुख-प्रियंका की जोड़ी, जानिए किस फिल्म में ?

11 months ago

 

 

भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बन रही फिल्म 'सल्यूट' में शाहरुख खान के मुख्य भूमिका में नजर आने की बात सामने आई है। इससे पहले खबरे थीं कि आमिर खान फिल्म में काम कर रहे हैं, लेकिन पिछले दिनों पता लगा कि आमिर फिल्म की स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं हैं और उन्होंने इस फिल्म में काम करने का फैसला नहीं लिया है। खास बात यह है कि प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में राकेश शर्मा की पत्नी का किरदार निभाएंगी। लेकिन डॉन 2 में साथ काम करने के बाद दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने के बाद दोनों ने साथ काम नहीं करने का फैसला लिया था।

प्रियंका चोपड़ा की मानें तो राकेश शर्मा की बायॉपिक में काम करने के लिए उनसे बात की गई थी और वह इसमें इंट्रेस्टेड भी थीं लेकिन अब जब हीरो बदल गया है तो वह फिर से इसके बारे में सोच रही हैं।प्रियंका ने आगे कहा, 'मुझे दो-तीन स्क्रिप्ट पसंद आई हैं और अब इस बारे में घोषणा करनी है। राकेश शर्मा इन्हीं स्क्रिप्ट्स में से एक है। मुझसे इस फिल्म के लिए तब संपर्क किया गया था जब इस फिल्म को आमिर खान कर रहे थे। वह अब इस फिल्म में नहीं हैं। हम लोग इस फिल्म को 2019 में करने वाले थे लेकिन अब मुझे पता नहीं।'

जब प्रियंका से आमिर की जगह शाहरुख के शामिल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं नहीं जानती हूं। मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है। न ही मैंने इस बारे में निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से बात की है। जब मुझे पता चलेगा तो मैं देखूंगी।' गौरतलब है कि प्रियंका और शाहरुख के बीच आई दूरियों के चलते शाहरुख खान स्टारर 'डॉन 3' में भी प्रियंका चोपड़ा नजर नहीं आएंगी। 

Related Posts