ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को लेकर शाहरुख ने इस तरह किया आमिर को सपोर्ट !

2 months ago

इस साल दिवाली पर रिलीज हुई आमिर खान-अमिताभ बच्चन की मेगा बजट फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई और इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों से भी काफी खराब रिएक्शन्स मिले। इस फिल्म का बजट 300 रुपये था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बहुत मुश्किल से 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो पाई है। 

आमिर खान की फिल्म को मिले इतने खराब रिव्यूज से उनके दोस्त और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भी शॉक में आ गए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बात करते हुए इस फिल्म के बारे में अपनी राय रखी जहां उन्होंने कहा- '' यहां ऐसे लोग हैं जिन्होंने हिंदी सिनेमा को सालों दिए हैं। एक फिल्म अच्छी या बुरी हो सकती है। हममें से कोई भी ये दावा नहीं कर सकता है कि मैंने दुनिया की सबसे अच्छी फिल्म बनाई है। मिस्टर बच्चन और आमिर ऐसे लोग हैं जिन्होंने लगातार सिनेमा के लिए अपना योगदान दिया है। मुझे लगता कि कुछ लोग बहुत ज्यादा कठोर हो गए हैं । ये दिल तोड़ने वाला है। वो बहुत शानदार कलाकार हैं और दोबारा वापसी करेंगे। ''पको बता दें की आमिर खान की फिल्म ने रिलीज वाले दिन शाहरुख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के हाईएस्ट ओपनिंग डे का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 52 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर आने वाली पहली फिल्म बन गई थी.... लेकिन इसके बाद दर्शकों से मिले खराब रिव्यूज के चलते ये फिल्म अब तक महज 137.55 करोड़ रुपये ही कमा सकी है। 

गौर करे पिछले कई सालों से आमिर की फिल्मों को ऐसा रिस्पोंस कभी देखने को नहीं मिला लेकिन ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने आमिर के फिल्मी करियर को एक नया मोड़ दे दिया है। आमिर की फिल्म का इतना बुरा हाल होगा इस पर लोग यकीन नहीं कर रहे हैं।

आमिर खान की फिल्म ऐसी होगी इसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। सोशल मीडिया पर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के खिलाफ मुहिम छेड़ दी गई है। कोई आमिर के लुक का मजाक बना रहा है तो कोई फिल्म की कहानी का. तो कोई फिल्म में कटरीना की छोटी सी परफॉर्मेंस का तो कोई फिल्म को रेस 3 से भी घटिया बता रहा है। ऐसे में शाहरुख खान आमिर के बचाव में सामने आए हैं।