ट्विटर पर शाहरुख के हुए 33 मिलियन फॉलोअर्स, स्पेशल वीडियो शेयर कर फैन्स को कहा 'थैंक्स'

11 months ago

 

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के ट्विटर पर 33 मिलिअन फॉलोअर्स हो गए हैं और इस के लिए उन्होंने एक खास अंदाज में वीडियो शेयर कर फैन्स को धन्यवाद दिया है विडियों में शाहरुख कह रहे हैं, 'जब भी हम किसी बड़े नंबर को छूते हैं मुझे आपके लिए कुछ खास करना चाहिए लेकिन मुझे कभी वक्त नहीं मिलता है। इस बार मुझे वक्त मिला है। मैंने अपने बालों में जेल लगाया है, काला चश्मा पहना है और अपने कॉलर में बो भी पहना है और मैं आज आपसे कुछ बेहद प्यारा कहने वाला हूं। इतना प्यारा जितना पिछले एक दशक में मैंने आपसे नहीं कहा होगा। 

This didn’t go as planned...but on a lazy Sunday afternoon, with my limited floatation expertise..this is the best I could do! Judge nahi karna, feel karna...Thx. pic.twitter.com/50miTK7QKK

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) February 11, 2018

इसके बाद विडियो में वह पानी में कूद जाते हैं और बैकग्राउंड में उनके फैमस डायलॉग्स चलते हैं। पानी से बाहर आने के बाद वह मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि उन्होंने सारी बातें दिल से कही है।हालांकि, विडियो के साथ अपने पोस्ट में शाहरुख ने लिखा है कि उनका प्लान कुछ और था।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही अमिताभ बच्चन ट्विटर से नाराज हो गए थे और उन्होंने इसे छोड़ने की बात कही थी। उनका आरोप था कि ट्विटर ने उनके फॉलोअर्स घटा दिए हैं। अब शाहरुख का यह विडियो आया है जिसमें वह 33 मिलिअन फॉलोअर्स हो जाने के लिए फैन्स के लिए कुछ स्पेशल करना चाहते हैं।