पॉप सिंगर शिवानी भाटिया की यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में मौत

4 months ago

दिल्ली की मशहूर पॉप गायिका शिवानी भाटिया की मृत्यु हो गई। जबकि उनके पति निखिल भाटिया गंभीर रूप से घायल हो गए। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बीती रात यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई। खबरों माने तो शिवानी के पति की हालत में सुधार है।पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कलाकार पति-पत्नी सोमवार को आगरा में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए कार से जा रहे थे, तभी सुरीर कोतवाली क्षेत्र के किमी संख्या-89 के निकट यह हादसा हुआ। उनकी कार (डीएल 3सी 4461) किसी अज्ञात वाहन के पीछे जा टकराई और चकनाचूर हो गई।

  गाड़ी शिवानी के पति निखिल चला रहे थे। दिल्ली के लाजपतनगर में पति निखिल भाटिया के साथ रह रही थीं। वो दिल्ली एनसीआर और आसपास के शहरों में पॉप गायिका के रूप में बड़ी पहचान बना चुकी थीं। वैसे श‍िवानी ब‍िहार के सीतामढ़ी जनपद की रहने वाली थीं। लेकिन बीते कई सालों से अपने प्रोफेशन की वजह से श‍िवानी द‍िल्ली में फैमिली के साथ रहती थी।  

श‍िवानी की मौत की खबर से पूरे परिवार में शोक में हैं। खबरों की माने तो परिवार ने श‍िवानी का पोस्टमार्टम भी कराने से इंकार कर द‍िया है। पुल‍िस की दी सूचना अनुसार पर‍िवार वाले श‍िवानी के शव को अपने साथ साथ ले गए।

ALSO READ : दिलीप कुमार के बंगले पर बिल्डर की नजर, सोशल मीडिया पर सायरा बानो ने पीएम से मांगी मदद