फिल्म स्टार का ड्राइवर रेप के केस में गिरफ्तार, आरोपी ने बलात्कार का वीडियो किया वायरल !

3 weeks ago

मुंबई पुलिस ने एक बॉलीवुड स्टार के ड्राइवर को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। डीएन नगर पुलिस ने एक 40 साल के शख्स के खिलाफ रेप और फिर वीडियो सर्कुरेट करने के आरोप में  केस दर्ज किया है। मुंबई के एक होटल में बलात्कार हुआ और फिर पीड़िता को बदनाम करने के लिए रिकॉर्ड किए गए वीडियो को बाद में आरोपी ने व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान अशोक कुशले के रूप में हुई है, जो पिछले कई सालों से बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता की पत्नी के ड्राइवर के तौर पर काम करता था। पुलिस सूत्रों का कहना है कि अशोक ने  35 साल पीड़िता को होटल के कमरे में ले जाकर उससे बलात्कार किया था।

कमरे के अंदर, एक्टर के ड्राइवर ने एक हिडन कैमरा लगाया था। घटना के कुछ दिनों बाद, महिला को एहसास हुआ कि क्लिप ऑनलाइन सामने आई थी और हर जगह वायरल हो रही है। उसे संदेह था कि यह अशोक ने ये काम किया है। महिला ने जब उससे पूछा तो आरोपी ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया। तब पीड़ित ने तुरंत पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज की जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज की और जांच शुरू की। आरोपी और पीड़ित दोनों शादीशुदा हैं और विवाहेतर संबंध बना रहे थे। हाल ही में,फिल्म स्टार का ड्राइवर पीड़ित को एक होटल में ले गया, जहां उसने महिला के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। पुलिस आरोपी से ये जानना चाह रही है कि उसने ऐसा क्यों किया। 

फिल्म स्टार के ड्राइवर के खिलाफ बलात्कार और साइबर क्राइम का केस इंडियन पेनल कोड की धाराओं तहत दर्ज किया गया है। अशोक को बुधवार को अंधेरी मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया और अगले दो दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।