single-post

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2018: आलिया बनी बेस्ट एक्ट्रेस तो वहीं रणवीर सिंह बने बेस्ट एक्टर

Dec. 17, 2018, 9:45 a.m.

रविवार की शाम बॉलीवुड की सितारों भरी शाम रही। इस बार मुंबई में 25वा स्टार स्क्रीन अवार्ड शो 2018 का आयोजन हुआ। इस मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा। इस शो में आलिया बनी बेस्ट एक्ट्रेस तो वहीं रणवीर सिंह बने बेस्ट एक्टर।

बेस्ट एक्टर- रणवीर सिंह (पद्मावत) और राजकुमार राव (स्त्री)

बेस्ट एक्ट्रेस- आलिया भट्ट (राजी)

बेस्ट रीयल स्टार ऑन सोशल मीडिया- कटरीना कैफ

बेस्ट एक्टर फीमेल (क्रिटिक्स)- नीना गुप्ता (बधाई हो)

बेस्ट एक्टर मेल (क्रिटिक्स)- गजराज राव (बधाई हो)

बेस्ट फिल्म- स्त्री

बेस्ट डेब्यू एक्टर (मेल)- ईशान खट्टर (धड़क और बियॉन्ड द क्लाउड्स)

बेस्ट डेब्यू एक्टर (फीमेल)- राधिका मदान (पटाखा)

बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स)- आयुष्मान खुराना

इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा। इस अवॉर्ड शो में कटरीना कैफ के लुक को देखकर सभी दीवाने हो गए। कटरीना ने इस शो में रेड कार्पेट पर चलकर अपने चाहने वालों का दिल लूट लिया और वह इस शो में पहनी हुई ड्रेस में बेहद सुंदर लग रहीं थी। 

कटरीना ने स्टार स्क्रीन अवार्ड 2018 के शो में शाइनिंग व्हाइट ड्रेस के साथ नजर आई, कैटरीना ने आउटफिट की ड्रेस पहनकर लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया। इस मौके पर कटरीना ने सलमान खान  के साथ एंट्री मारी। 

इस बार मुंबई में 25वा स्टार स्क्रीन अवार्ड शो का आयोजन हुआ। इस अवार्ड शो में कई सितारों ने अपनी परफॉर्मेंस से धूम मचा थी तो किसी ने अपने फैशन जलवे से लोगों की दिल की धड़कने बढ़ा दी। म्यूजिक प्रड्यूसर और डिस्ट्रिब्यूटर भूषण कुमार अपनी वाइफ दिव्या कुमार खोसला के साथ पहुंचे।  दिव्या हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं।