single-post

अक्षय कुमार के साथ 'मिशन मंगल' में नजर आएंगे ये सितारें, सामने आई पहली तस्वीर

Nov. 6, 2018, 7:59 a.m.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म इन दिनों एक के बाद एक फिल्में लेकर आ रहे है। जहां इन दिनों फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग में बीजी है। वहीं अपनी नई फिल्म 'मिशन मंगल' की शूटिंग नवम्बर में ही शुरु करने वाले है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिरकार इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कौन सी एक्ट्रेस नजर आने वाली है। एक तरफ जहां  विद्या बालन को लेकर कयास लगाए जा रहे थे वहीं अब इस खबर पर पक्की मुहर लग गई है।  आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल्स में विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, श्ररमन जोशी और निथिया मेनन नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी मार्स मिशन की है जिसकी वजह से फिल्म दिलचस्प जान पड़ती है। ये एक महिला सशक्तिकरण के ईर्दगिर्द है। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार एक बार फिर 'पैडमैन' डायरेक्टर आर बाल्कि के साथ काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म को निर्देशित करने जिम्मेदारी जगन शक्ति पर है।

इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्मों के लिए फॉक्स स्टार स्टूडियो और केप ऑफ गुड फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रेक्स साइन किया है। इस कॉन्ट्रेक्ट के तहत बनने वाली पहली फिल्म 'मिशन मंगल' होगी।

फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में ऐलान करते हुए मेकर्स ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही लीड स्टार अक्षय कुमार ने भी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'भारत के मार्स मिशन की कहानी लेकर आने के लिए गर्वित महसूस कर रहा हूं। संयोग से ये मिशन भी इसी तारीख को 5 नवंबर 2013 में लॉन्च हुआ था। फिल्म की टीम से मिलें और अपनी शुभकामनाएं शुभ मंगल के सफर के लिए दें।'

इस साल और आने वाला साल  अक्षय कुमार बॉलीवुड में एक के बाद एक धमाका करने वाले है। आपको बता दें कि अक्षय इन दिनों कितनी फिल्मों में बीजी है।  फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग में भी बिजी हैं। इधर साथ ही वो अपनी फिल्म '2.0' के प्रमोशन में भी लगे हुए हैं। इसके अलावा खिलाड़ी कुमार के हाथ में- केसरी और गुड न्यूज जैसी फिल्में भी है। यह कहना गरल नहीं होगी ने आने वाले साल यानी 2019 में खिलाड़ी कुमार का हीं धमदार धमाका होने वाला है।