छोटे शहरों के इन स्टार्स ने बॉलीवुड में जमाई अपनी धाक, कर रहे हैं सबके दिलों पर राज़

3 weeks ago

बॉलीवुड में हमेशा ही कलाओं का प्रदर्शन हुआ है। यहां अगर आपके पास टैलेंट है तो आप कुछ भी कर सकते हैं। बॉलीवुड में भी ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने छोटे शहर से आकर बड़ा नाम कर दिया। या यूं कह लीजिए उन्होंने ये साबित कर दिया छोटे शहर के किसी से कम नहीं है। अगर आपके अंदर कुछ कर गुजरने की चाह है तो आप कुछ भी कर सकते है। देवों की भूमि उत्तराखंड में भी खूब टैलेंट है। उत्तराखंड के कई लोग है जो आज बॉलीवुड में अपनी धाक जमाए हुए है। आइए उन्हीं के बारे में जानते है। 

अनुष्का शर्मा- 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा उत्तराखंड की रहने वाली है। अनुष्का उत्तराखंड की रहने वाली है। अनुष्का शर्मा आज बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस हैं। वो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अनुष्का ने साल 2007 में शाहरुख खान के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपने करियर की शुरूआत की थी। इतना सालों से बॉलीवु़ड में हैं और कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म जीरो में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता है। बीते साल ही उन्होने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है।

उर्वशी रौतेला-बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है। उर्वशी की खूबसूरती पर हर कोई फिदा है। उर्वशी उत्तरांखड के कोटद्वार की रहने वाली है। मॉडल से एक्ट्रेस बनी उर्वशी ऐसी पहली लड़की हैं जिन्होने सबसे ज्यादा ब्यूटी पेजेंट्स के टाइटल जीते हैं। साल 2015 में उर्वशी ने इंडिया को मिस यूनिवर्स में भी रिप्रसेंट किया था। उर्वशी ने सनम रे, काबिल, हेट स्टोरी 4 समेत कई फिल्मों में अभिनय किया है। वो अपने डांस के लिए भी खूब मशहूर है। सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

दीपक दोबरियाल-इस नाम को शायद ही कोई होगा जो नहीं जानता होगा। दीपक की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। फिल्म तनु वेड्स मनु में पहले तो वो आर माधवन के दोस्त बनकर सबके दिलों में छा गए। इसके बाद वो फिल्म हिंदी मीडियम में भी नजर आए। यहां भी उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबकी बोलती बंद कर दी। दीपक पौड़ी गढ़वाल के सतपुली गांव के रहने वाले है। इसके अलावा दीपक ने दबंग 2, गुलाल और ओमकारा जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

नेहा कक्कड़-इस सिंगर की आवाज का हर कोई दीवाना है। नेहा ककक्ड़ बॉलीवुड की आज ऐसी सिंगर बन गई हैं जिनका गाना हर कोई अपनी फिल्म में चाहता है। नेहा के गानों की अगर लिस्ट हमने आपको बताई तो आप भी सुनते सुनते थक जाएंगे। नेहा ने आओ राजा, मनाली ट्रांस, सनी सनी, गली गली, दिलबर समेत कई गानों में अपनी आवाज दी है। नेहा उत्तराखंड के ऋषिकेश की रहने वाली हैं।

राघव जुयाल-अपनी डांसिंग से सबको दीवाना बनाने वाले राघव जुयाल भी सबके दिलों में छाए हुए है। राघव ने अपनी पहचान डांस इंडिया डांस से बनाई थी। राघव  Crockroaxz के नाम से भी मशहूर हैं। राघव अपनी स्लो मोशन डांसिंग के लिए जाने जाते हैं। राघव उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाले हैं। उन्होंने अपनी स्लो मोशन डांसिंग से एक अलग ही पहचान बनाई है। जो आज से पहले इंडिया में कम ही मशहूर थी औऱ शायद कोई करता भी नहीं था। राघव यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर है। वो ABCD और ABCD 2 समेत कई फिल्में कर चुके है। इन दिनों वो डांस प्लस के होस्ट के तौर पर सभी को गुदगुदा रहे हैं।हिमानी शिवपुरी-

बॉलीवुड की मशहूर औऱ वर्सेटाइल एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी भी उत्तराखंड की ही रहने वाली है। वो बॉलीवुड में पिछले कई सालों से काम कर रही है। उनकी कई हिट फिल्में है। वो रुद्रप्रयाग की रहने वाली हैं। उन्होंने दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, परदेस, कुछ कुछ होता है, हीरो नंबर वन समेत कई फिल्में कर चुकी है। वो टीवी पर भी काम कर चुकी है। उन्होंने टीवी पर कई सीरियल्स में काम किया है।