बॉलीवुड हुआ आलिया भट्ट का दीवाना, 'राजी' की तारीफ किए बिना थक रहे हैं स्टार्स

9 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज एक सुपरस्टार बन चुकी है । आलिया की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है । चाहे जैसी भी फिल्म हो आलिया उसमें अपनी छाप छोड़ ही जाती हैं । यही वजह है कि आलिया आज इतनी पॉपुलर हैं । यंगस्टर्स ही नहीं बल्कि हर जनरेशन के लोग आलिया की फिल्मों को देखना पसंद करते हैं । हाल ही में आलिया की फिल्म राजी का ट्रेलर रिलीज किया गया है ।

ट्रेलर आते ही दर्शकों के दिलों पर छा गया है । वहीं पूरा बॉलीवुड आलिया का एक बार फिर से दीवाना हो गया है ।

जो भी राजी का ट्रेलर देख रहा है वो आलिया और फिल्म के लीड एक्टर विक्की कौशल की तारीफ किए बिना नहीं रुक रहा है ।

वहीं इनके अलावा फिल्म को बनाने वाली मेघना गुलजार की भी हर कोई तारीफ कर रहा है ।

सोशल मीडिया पर इस वक्त लोग इनके दीवाने हो गए । कई स्टार्स ने आलिया के साथ बाकी फिल्म की कास्ट को बधाईयां दी है ।

 

इसमें अनिल कपूर, सोनम कपूर, सोफी चौधरी, अदिति राव हैदरी, ऐशा गुप्ता, शशांक खैतान, शाहिद कपूर, विशाल ददलानी औऱ भूमि पेडनेकर समेत कई स्टार्स हैं जो इनकी ताऱीफ कर रहे हैं ।

इस फिल्म में लीड रोल कर रही आलिया का रोल जबरदस्त है। धर्मा प्रॉडक्शन  और जंगली पिक्चर्स  की इस फिल्म से आलिया का करियर और बुलंद हो सकता है।

फिल्म में आलिया एक जासूस के रोल में हैं। आलिया एक भारतीय मुस्लिम लड़की के किरदार में हैं जो एक पाकिस्तानी आर्मी मैन से शादी करके देश के लिए जासूसी करती है।

फिल्म में आलिया का नाम सहमत होगा । ये फिल्म हरिंदर सिक्का की नॉवेल ‘कॉलिंग सहमत’ से इंस्पायर्ड है। फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान के युद्ध के दौरान की है ।

जब आलिया एक पाकिस्तानी से शादी कर लेती है। फिल्म में पाकिस्तान लड़के के रोल में विक्की कौशल नजर आएंगे। फिल्म 11 मई को रिलीज होगी । फिल्म को मेघना गुलजार ने बनाया है ।