सलमान खान को हुई पांच साल की जेल तो स्टार्स का फूटा गुस्सा, यूं करते दिखे दबंग का सपोर्ट, देखिए

9 months ago

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान को आज पांच साल की सजा हो चुकी है । जी हां, 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में आज सलमान को जोधपुर कोर्ट ने दोषी करार दिया । जिसके बाद सलमान को पांच साल की जेल और दस हजार का जुर्माना लगाया गया है । वहीं सलमान इस वक्त जोधपुर सेंट्रल जेल में जा चुके हैं । सलमान के जेल जाने के बाद उनके फैंस और चाहने वालों का दिल टूट गया है । फिल्म और टीवी इंड्स्ट्री इस बात से काफी खफा नजर आ रही है । साथ ही वो सभी उदास भी दिख रहे हैं । कई स्टार्स ने इस फैंसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है । शिल्पा शिंदे, रानी मुखर्जी, मनवीर गुर्जर समेत कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने इस मामले पर गुस्सा जाहिर किया है । अभी हाल ही में रानी मुखर्जी एक इवेंट में गई थी वहां उनसे सलमान के इस केस पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं उनसे हमेशा से प्यार करती हूं । मेरा प्यार हमेशा से उनके साथ है ।

वहीं शिल्पा शिंदे ने भी हाल ही में कहा कि, जिंदगी में ये सभी मामले काफी छोटे हैं, ये बेकार की बातें हैं। हमारी लाइफ में इनके अलावा और भी चीजें हैं । मैं जानती हूं कि लोग उन्हें पसंद करते हैं, वो एक बेहतरीन इंसान हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि वो इन सबसे जल्द बाहर आ जाएंगे । वहीं बिग बॉस के कई और कंटेस्टेंट्स ने भी अपनी राय रखी है ।

बंदगी कालर ने भी ट्वीट कर कहा कि, हम आपको हमेशा से ही सपोर्ट करते हैं । लव यू फोरएवर सलमान खान। वहीं मनवीर गुर्जर ने भी इस पर अपना गुस्सा जाहिर करते दिखे ।

वाह रे कानून! रेप और मर्डर के विक्टिम चक्कर लगाते रहते है उनका को इंसाफ नहीं। एक आदमी जो कितनी चैरिटी और प्रॉपर टैक्स भरता है। उसको 20 साल पहले मामले के लिए फंसा रखा है।

सुयश राय ने भी इस फैंसले पर गुस्सा जाहिर किया है । उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, सलमान को सजा देने वाले आप कौन होते हो । आज सलमान अपने से ज्यादा दूसरों के लिए जी रहे हैं और लोगों के बीच अपना प्यार बांट रहे हैं। उन्हें ये जिंदगी खुदा ने दी है और खुदा ने उन्हें माफ कर दिया है। ऐसा कानून और ऐसे सिस्टम बेकार है। लेकिन आज सलमान के साथ बहुत सारी दुआएं हैं और भगवान ने उन्हें 1998 में की गई गलती के लिए माफ भी कर दिया है ।

काम्या पंजाबी ने तो इसे अंधा कानून ही बता दिया है । सीनियर एक्ट्रेस जया बच्चन ने भी इस मामले पर बात की है । उन्होंने कहा कि, मुझे बुरा लग रहा है । उन्हें राहत दे दी जानी चाहिए । उन्होंने बहुत सारे इंसानियत भरे काम किए हैं ।

अर्जुन रामपाल ने भी इस मामले पर अपनी बात रखी है । उन्होने बताया है कि कानून अपना काम कर रहा है । लेकिन मुझे बुरा लग रहा है कि उन्हें आरोपी करार दिया गया है । उम्मीद करता हूं कि उन्हें वो राहत मिले जिसके वो हकदार हैं ।

आपको बता दें कि इस तरह से कई स्टार्स हैं जो सलमान को सपोर्ट कर रहे हैं । सलमान खान की कल सेशन कोर्ट में बेल के लिए सुबह साढे दस बजे सुनवाई की जाएगी ।