20 करोड़ में बनी स्त्री ने 114 करोड़ कमाए, श्रद्धा कपूर फिल्म के सीक्वल में काम करने को हैं रेडी !

4 months ago

राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री का क्रेज़ लगातार बना हुआ है । फिल्म लगातार दर्शकों का दिल जीत रही है और रिलीज के दो हफ्ते के बाद भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। 20 करोड़ की लागत से बनी स्त्री ने अब तक 114 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म के सक्सेस से श्रद्धा कपूर बहुत खुश हैं। महज 20 करोड़ रुपए में बनी इस फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसके सीक्वल की तैयारियां शुरू कर दी हैं। 

खुद श्रद्धा कपूर ने भी इसका हिस्सा होने के संकेत दिए हैं । उन्होंने कहा है,'' इस फिल्म में स्ट्रॉन्ग फ्रेंचाइजी बनने की पूरी काबिलियत है। इसका सेकंड पार्ट बनना चाहिए। हालांकि, मैं तो आगे साहो और सायना नेहवाल की बायोपिक पर जुटूंगी। उसके बाद अगर स्त्री की पार्ट टू आती है तो मैं यकीनन उसका हिस्सा बनना चाहूंगी। 

हाल ही में स्त्री की सक्सेस पार्टी रखी गई थी। फिल्म की पूरी टीम स्त्री को मिली सराहना से खुश है। अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म स्त्री की सक्सेस के बाद अब इसका सीक्वल बनने की भी तैयारियां शुरु हो गई है। खुद अमर कौशिक के कहा है कि श्रद्धा और राज कुमार राव इस फिल्म का हिस्सा जरुर बनेंगे। इस फिल्म में राव कुमार राव के साथ-साथ श्रद्धा कपूर के काम को भी बहुत सराहा गया है। राजकुमार-श्रद्धा के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना जैसे स्टार्स की एक्टिंग ने चार चांद लगाए है।