single-post

पुलवामा अटैक: फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के सेट पर शहीदों के लिए रखा दो मिनट का मौन

Feb. 17, 2019, 7:27 a.m.

पुलवामा आतंकी हमलों को दो दिन हो गए हैं, लेकिन आज भी देश में शोक की लहर दौड़ रही हैं। 14 फरवरी का दिन भारत देश कभी नहीं भुलने वाला। हर कोई शहीदों के परिवार के दर्द में तड़प रहा है। इस हमले में सीआरपीएफ जवानों के 40 से ज्यादा जवान शहीद हुए है। चोरों और शहीद जवानों को सम्मान दे रहा हैं। तो वहीं पूरा देश हमलों की निंदा करने के लिए एक साथ आया और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहा हैं। हर कोई सरकार से मांग कर रहा है कि खून का बदला खून से लिया जाए और जल्द से जल्द लिया जाए।

फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी जिसमें वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, रेमो डिसूजा हैं, उन्होंने उन शहीदों को सम्मान देने के लिए सेट पर 2 मिनट का मौन रखा।  फिल्म की टीम फिलहाल लंदन में हैं। फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग वहां होनी है। सामने आईं तस्वीरों में कोई पूरी टीम जिसमे वरुण धवन, श्रद्धा कपूर समेत कई सितारें मौन में खड़े नजर आ रहा हैं। उन शहीदों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और उनके परिवारों की भलाई के लिए आशा कर रहे हैं।आपको बता दें कि फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉइज (एफडब्लूआईसीई) यानी कि सभी सिने कर्मियों की एक संस्था ने तय किया है कि रविवार यानी आज 17 फरवरी को बॉलीवुड शहीदों की याद में और इस आतंकी घटना के निंदा करते हुए ब्लैक डे मनाएगा। इसके तहत दोपहर 2-4 के बीच काम नहीं किया जाएगा और एक प्रेयर मीट रखी जाएगी।

एफडब्लूआईसीई के अध्यक्ष बी.एन. तिवारी ने सिने ब्लिट्ज ऑनलाइन को बताया, 'पश्चिमी भारत सिने कर्मचारी महासंघ (एफडब्लूआईसीई) ने ब्लैक डे मनाने का अनुरोध किया है। स्टूडियो, एडिट टेबल पर, और शूटिंग स्थलों पर रविवार, 17 फरवरी को दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक काम नहीं किया जाएगा। इसके जरिए हम अपनी एकजुटता दिखाएंगे। इस दौरान, सभी 24 अहम ग्रुप के सदस्यों के साथ एफडब्लूआईसीई, पुलवामा हमले की निंदा करने के लिए फिल्म सिटी (गोरेगांव, मुंबई) के बाहर इकट्ठा होगा।'