बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन SOTY 2 ने की बंपर कमाई, इतने करोड़ का किया है कारोबार

2 weeks ago

करण जौहर को फिल्म कलंक के बाद अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से काफी उम्मीदें है। हाल ही में SOTY 2 रिलीज हुई है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में इस करण ने नए स्टूडेंट्स को पर्दे पर पेश किया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आ रही हैं। तारा और अनन्या ने इसी फिल्म से डेब्यू किया है। हालांकि फिल्म में दर्शक अनन्या के काम को ज्यादा पसंद कर रहे है।

 अनन्या के डायलॉग्स हों या फिर उनके स्क्रीन स्पेस की बात हो, हर कोई फिल्म में अन्नया को देख उनकी जमकर तारीफें कर रहा है। फिल्म को काफी मिले जुले रिस्पॉंस मिल रहे है। वहीं क्रिटिक्स ने भी फिल्म को ज्यादा खास नहीं बताया है। वहीं ये लीजिए रिलीज के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है।

 इस फिल्म ने कितनी कमाई की है हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है। तो बता दें कि दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। फिल्म ने दूसरे दिन भी अच्छा कारोबार किया है। पहले दिन इस फिल्म की कमाई 12 करोड़ से ज्यादा रही है। फिल्म ने दूसरे दिन 14 करोड़ 02 लाख रुपये की कमाई की। यानि पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन फिल्म का बिजनेस बढ़ा है। 

हाल ही में खुद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 26 करोड़ 8 लाख रुपये हो चुका है। देखना होगा कि रविवार को फिल्म के बिजनेस में क्या फर्क आता है। तरण ने लिखा, "दूसरे दिन आंकड़ों में ग्रोथ देखने को मिली है। लेकिन कमाई ऊपर जाने को लेकर कोई खास तारीफें नहीं हो रही हैं।" 

इसी के साथ ये फिल्म टाइगर की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। बता दें कि इससे पहले टाइगर की फिल्म बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई की थी। अब सोटी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतना कलेक्शन किया है। फिल्म में इस बार की कहानी में काफी कुछ बदलाव किया है।

 हालांकि फिल्म ऑडिएंस के दिलों में कितनी उतरेगी ये आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म में करण जौहर ने धर्मा प्रोड्क्शन तले बनाया गया है।