...तो क्या 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में टाइगर श्रॉफ के साथ होंगे ईशान खट्टर, जानिए ?

1 years ago

बॉलीवुड के जाने -माने फिल्म मेकर करण जौहर अब फिर से अपना जलवा दिखाने जा रहे हैं । क्योंकि एक बार फिर से करण धमाकेदार फिल्में लेकर आ रहे हैं । इनमें पहली फिल्म है धड़क औऱ दूसरी फिल्म है स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 । धड़क में जहां ईशान खट्टर और जाहन्वी कपूर औऱ ईशान खट्टर होंगे । तो वहीं फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ में होंगे ।

लेकिन पिछले दिनों से खबर आ रही है कि टाइगर श्रॉफ के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में ईशान खट्टर भी होंगे । इस बात पर अब खुद करण जौहर ने क्लेरिफिकेशन दिया है ।

CLARIFICATION: Ishaan is the lead of #Dhadak directed by @ShashankKhaitan and Tiger Shroff is the Lead of #StudentOfTheYear2 directed by @punitdmalhotra ...all other cross stories floating around are baseless and untrue....

— Karan Johar (@karanjohar) November 23, 2017

करण ने ट्वीट कर कहा है कि, ईशान शशांक खैतान के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म धड़क में लीड रोल में हैं और पुनीत मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ में’ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं…इसके अलावा जो भी खबरें आ रही है उनका कोई सिर पैर नहीं है और वो पूरी तरह गलत हैं ।

संबंधित चित्र

जी हां, अब मतलब साफ हो गया है कि ईशान सिर्फ धड़क में ही दिखेंगे, जो कि मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है । फिलहाल स्टूडेंट ऑफ द ईय़र 2  के लिए बाकी स्टारकास्ट का फाइनल होना अभी बाकी है । 

Related Posts