मुंबई में हुआ स्टाइल एंड ग्लैमर अवॉर्ड्स, देखिए कौन-कौन पहुंचा

1 years ago

 

फैशन के मामले में बॉलीवुड हमेशा ट्रेंडसेटर रहा है। बॉलीवुड स्टार्स हमेशा ही अपने फैंस को स्टाइल के मामले में प्रभावित करते हैं।  जानी मानी फिल्म और एंटरटेनमेंट मैगज़ीन आयोजन किया ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड्स का । इस स्टाइल और ग्लैमर से भरी शाम सजी रही सितारों की चमक से जिनमें से कुछ स्टार्स ने तो अपने फैशन का जलवा जमकर दिखाया। कटरीना, करीना, दीपिका और सोनम सहित तमाम बॉलीवुड डीवाज पर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर दिखी। बॉलीवुड हीरोइंस ही नहीं हीरोज ने भी इस अवॉर्ड शो की रौनक बढ़ाई। अवॉर्ड शो के लिए दीपिका रेड कलर की बैकलेस गाऊन में पहुंची । दीपिका को मोस्ट ग्लैमरस स्टार का खिताब मिला। 

करीना कपूर इस अवॉर्ड शो में Galia Lahav के पेप्लम गाउन में पहुंची। मरमेड शेप की उनकी ड्रेस उन्हें अलग लुक दे रही थी। करीना कपूर को ट्रेंड सेटर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला। 

अवॉर्ड शो में सोनम कपूर को मॉस्ट स्टाइलिश स्टार का अवॉर्ड मिला। गोल्डन और ऑफ व्हाइट गाऊन में सोनम बहुत जंच रही थी। 

मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर भी इस अवॉर्ड शो में पहुंची थी। मानुषी ने न्यूड कलर की ग्लिटरी गाऊन पहन रखी थी। 

एजलेस डीवा रेखा ने भी इस अवॉर्ड्स नाइट्स को चकाचाैंध किया। रेखा का लुक काफी सोबर लग रहा था

फिल्म पद्मावती के रावल राजा रतन सिंह यानि शाहिद कपूर भी रेड कार्पेट पर दिखे। शाहिद काफी हैंडसम दिख रहे थे । उन्हें इस साल मोस्ट स्टाइलिश मेल स्टार का खिताब मिला ।

ग्रीक गॉड लुक वाले ऋतिक रोशन ने अपने फैशन का जलवा रेड कार्पेट पर बिखेरा। ऋतिक को मोस्ट ग्लैमरस स्टार का खिताब मिला। 

इस अवॉर्ड नाइट में कटरीना के फैशन का जलवा भी गजब का रहा । कटरीना ने  अपने थाई-हाई स्लिट वन-शोल्डर गाउन के साथ धड़कनें बढ़ी दीं ।

 

 

 

 

 

 

Related Posts