...तो इसलिए सोशल मीडिया पर इतनी छाई रहती हैं शहरुख की बेटी सुहाना, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड में अब स्टार किड्स जहां जाते हैं हर तरफ उन्हीं के चर्चे होते है। इन स्टार किड्स आजकल शाहरुख की बेटी सुहाना खान ज्यादा छाई हुई है। जी हां, शाहरुख की बेटी सुहाना के चर्चे हर जगह हो रहे है। सुहाना जहां जाती हैं लोगों की नजरें उन पर ही आकर थम जाती है।

सुहाना बॉलीवुड में आने वाले टाइम सबको कड़ी टक्कर देने वाली हैं। सुहाना का स्टाइल उनका फैशन सेंस लोग काफी फॉलो करते हैं। अभी हाल ही में सुहना लेक्मे फैशन वीक 2017 में पहुची थी। लेकिन इस इवेंट की शाम में सारी लाइमलाइट सुहाना ले गईं ।

बड़े बडे स्टार्स से सजी इस शाम में कई बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की। लेकिन बातें सिर्फ और सिर्फ सुहाना की ही हो रही थी। सुहाना के इस इवेंट में बाकी के स्टार किड्स भी पहुंचे थे। लेकिन सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बनी सुहाना खान । सुहाना इस पार्टी में काफी कूल और सिंपल में पहुंची थी। लेकिन इस सिंपल लुक के पीछे भी एक मिस्ट्री है। दरअसल सुहाना ने जो जूते और हैंड बेग कैरी किया हुआ था उसकी कीमत जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

सुहाना के बैग की कीमत करीब 35,217 रुपए और जूते की कीमत करीब 82,920 रुपए बताई जा रही है। जी हां, आपने सही सुना कुछ इतनी ही है सुहाना के क्लच और बूट्स की कीमत । बरहाल अब इसमें कोई दो राय नहीं है कि सुहाना का स्टारडम अभी से लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

http://e24.news24online.com/wp-content/uploads/2017/06/shahrukhsuhana-420x245.jpg

सुहाना की खबरें अक्सर मीडिया में आती रहती है। वहीं सोशल मीडिया पर सुहाना काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना की कई पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। सोशल मीडिया अकाउंट से सुहाना अपनी जिंदगी के पलों को लोगों के साथ शेयर करती हैं। कुछ दिन पहले सुहाना की एक और पिक्चर खूब वायरल हुई थी।

उस पिक्चर में सुहाना छोटे भाई अबराम के साथ एक बीच पर थीं और उन्होंने एक कलरफुल बिकिनी पहनी हुई थी। सुहाना की ये बिकिनी वाली पिक्चर भी खूब वायरल हुई थी। सुहाना पिछले दिनों अपनी मम्मी के डिजाइन किए हुए रेस्टोरेंट की ओपनिंग में पहुंची थी। वहां शाहरुख-गौरी से ज्यादा सुहाना की चर्चा हुई। सुहाना को मीडिया ने ज्यादा कवरेज दिया।

http://e24.news24online.com/wp-content/uploads/2017/06/suhana-361x420.jpg

सुहाना ने वहां ऑरेंज कलर की जो ड्रेस पहन रखी थी वो 60 हजार की थी। इस ड्रेस में वो बहुत गॉर्जियस दिख रही थीं। शाहरुख चाहते हैं कि  बेटी सुहाना भी उनकी ही तरह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में स्टार बने।

शबाना आजमी ने पिछले दिनों सुहाना को लेकर एक भविष्यवाणी की थी। शबाना ने एक ट्वीट में शाहरुख को टैग करते हुए कहा, ‘मेरी बात को गांठ बांध कर रख लें, सुहाना एक बेहतरीन ऐक्ट्रेस बनने जा रही है। मैंने उसकी ऐक्टिंग का एक वीडियो देखा है। वह बेहतरीन है। उसे दुआएं दीजिए।

http://e24.news24online.com/wp-content/uploads/2017/06/suhana-1-420x280.jpg

शबाना आजमी ने ये ट्वीट शाहरुख के बेटे अबराम और बेटी सुहाना की साथ में एक तस्वीर को देखने के बाद किया था। इस ट्वीट का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, ‘आपकी इस प्रशंसा के लिए धन्यवाद, आपका यह कहना सुहाना को बहुत ही ज्यादा उत्साहित करेगा। 22 मई साल 2000 में सुहाना का जन्म हुआ था।

http://e24.news24online.com/wp-content/uploads/2017/06/suhana-4-315x420.jpg

वक्त तेजी से बीता और कभी शाहरुख की गोद में खेलने वाली सुहाना अब एक खूबसूरत हसीना बनती जा रही है। शाहरुख के मुताबिक वो सुहाना को लेकर बहुत प्रोजेक्टटिव रहते है।  आर्यन के मुकाबले वो सुहाना के साथ ज्यादा सख्ती से पेश नहीं आते। सुहाना अपनी मम्मी के मुकाबले पापा की तरह ज्यादा दिखती है।

http://e24.news24online.com/wp-content/uploads/2017/06/suhana-3-420x357.jpg 

सुहाना जिस तरह आजकल चर्चा में बनी हुईं है उससे लगता है जल्द ही वो बॉलीवुड में लॉन्च होंगी। पापा शाहरुख आर्यन की तरह बेटी सुहाना को भी बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं। बरहाल सुहाना अब 17 साल की हो चुकी हैं और टीनेज के बीच काफी पॉपुलर हैं। देखते हैं कि आने वाले टाइम में सुहाना अपने पापा शाहरुख की तरह ही कमाल दिखा पाती हैं या नहीं ।  

Related Posts