लाऊडस्पीकर पर अजान के खिलाफ लिखने पर सुचित्रा को ट्विटर पर गंदी गालियां, केस दर्ज

1 years ago

अजान पर ट्वीट करने के बाद अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति को ना सिर्फ ट्विटर पर ट्रोल किया गया बल्कि अश्लील गालिया दी गई। ट्विटर पर गंदी मानसिकता के लोगों ने सुचित्रा के खिलाफ शर्मनाक बातें लिखीं। एक ट्वीटर एकाउंट से उन्हें रेप तक करने की धमकी दी गई है  । सुचित्रा ने इस मामले में मुम्बई पुलिस के पास शिकायत दर्ज कर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है। सुचित्रा ने उऩके खिलाफ लिखी गई अश्लील बातों को ट्विटर पर शेयर किया है। 

 

इससे पहले समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी ने विवादित प्रतिक्रिया दी थी। अबू आजमी ने ये कहा था कि ' इन अभिनेत्रियों को आधे कपड़े पहन कर नाचने में मजा आता है। गले मे हाथ डाल कर घूमने में मजा आता है । रात भर शराब पीने और भारतीय संस्कृति का मजाक बनाने में मजा आता है।'

अबू आजमी के विवादित बयान के बाद सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भी उनके बारे तीखी प्रतिक्रिया दी थी ।  सुचित्रा ने कहा था कि, 'अबू आजमी ऐसे ही है और पहले भी ऐसी बेतुकी बातें कर चुके हैं । अपनी बहू के बारे में भी विवादित बयान दे चुके है । किसी ने इनके खिलाफ कभी एक्शन नहीं लिया.और रही बात अजान वाले मामले की तो इससे परेशानी होती है और सबको मिलकर इसका हल निकालना चाहिए। साथ ही सुचित्रा ने अबू आजमी से अलंकृता श्रीवास्तव की विवादित फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुरखा' देखने की भी सलाह दी है। 

 

सोमवार को सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने लाऊड स्पीकर पर अजान के खिलाफ ट्विटर पर लिखा था । अजान की वजह से सुचित्रा की नींद में खलल पड़ी और उन्होंने ट्विटर पर इस बात का जिक्र किया। सुचित्रा ने ट्वीट में लिखा था, 'सुबह पौने पांच बजे घर लौटी हूं और अजान की आवाज ने कानों को बहरा कर दिया है। इस तरह धर्म को किसी पर थोपना बेवकूफाना है इससे ज्यादा कुछ नहीं।'  सुचित्रा के इस पोस्ट को ज्यादातर लोगों ने समर्थन दिया तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

 

 

गौरतलब है कि दो महीने पहले सोनू निगम ने भी लाउडस्पीकर पर अजान के खिलाफ लिखा था। उस वक्त भी कई लोग सोनू के साथ थे और कईयों ने उनका विरोध किया था। सोनू अपने स्टैंड पर कायम रहे थे। कोलकाता के एक मौलवी ने उनका सिर मूंडने का फतवा जारी किया था और सोनू ने खुद ही अपना सिर मूंडवा लिया था। 

 

Related Posts