इस मूवी से फिल्मों में वापस आ रहे हैं सुदेश बेरी, बेटे को भी बॉलीवुड में करेंगे लॉन्च

2 weeks ago



90 के दशक में बॉलीवुड में लॉन्च हुए थे सुदेश बेरी। फिल्म वंश में उन्हें खूब पसंद किया गया था। वंश उस दौर की हिट फिल्म थी।  सुदेश बेरी ने बॉलीवुड में फिल्म खतरों के खिलाड़ी से कदम रखा था। उन्होंने युद्धपथ फिल्म में भी लीड रोल किया था। साथ ही घायल, बॉर्डर, टैंगो चार्ली, वीरगति, एल-ओ-सी कारगिल, रिफ्यूजी जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं।  सुदेश बेरी कई ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड फिल्मों में नेगेटिव रोल में नजर आ चुके हैं। 



 फिल्म सनम तेरी कसम में वो आखिरी बार फिल्मी पर्दे पर नज़र आये थे। अब 3 साल बाद सुदेश बेरी एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी वापसी कर रहे हैं। मराठी फिल्म "खीचिक" में सुदेश बेरी काम करने जा रहे हैं। फिल्म में मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ जाधव और प्रथमेश परब लीड रोल में होंगे । इस फिल्म को प्रीतम एस के पाटिल डायरेक्ट कर रहे हैं। 



ये फिल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली है जिसक ऑफिसियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। आपको बता दे की सुदेश बेरी छोटे और बड़े परदे में फर्क नहीं करते। वो सिर्फ अपने आपको कैमरा के सामने पाना चाहते हैं और अभिनय से सभी को एंटरटेन करना उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है।




सुदेश बेरी ने  अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो, देवों के देव महादेव, महाभारत, बेगुसराय, जैसे कई लोकप्रिय सीरियल्स में अपने अभिनय का परचम लहराया है। फिलहाल सुदेश बेरी  एक साथ दो सीरियल्स मुस्कान और शक्ति में नज़र आ रहे हैं।  



खबर ये भी है की सुदेश बेरी के बेटे सूरज बेरी भी बॉलीवुड में लांच हो रहे हैं। बेटे को लॉन्च करने का जिम्मा सुदेश बेरी ने ही उठाया है।  सुदेश बेरी बेटे सूरज बेरी के लिए फिल्म बना रहे हैं। मूवी इसी साल फ्लोर पर चली जाएगी।

 


सुदेश की तरह उनके बेटे सूरज भी बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे पर उनके बेटे ने पहले पढ़ाई पूरी करना ठीक समझा। दरअसल सूरज अपनी पढ़ाई ऑस्ट्रेलिया से पूरी करके लौटे हैं पर वो अपने बचपन का सपना नहीं भूले। यही वजह है कि वो एक अभिनेता बनना चाहते हैं। 

सूरज बेरी ऑस्ट्रेलिया में  मॉडलिंग करने के साथ-साथ अपनी एक्टिंग कोर्स को भी पूरा कर रहे थे और वह पूरे 4 साल के बाद भारत लौटे हैं । 

Related Posts