एक्ट्रेस बनने की तैयारी में जुटी हैं शाहरुख की बेटी सुहाना ! बढ़ती जा रही है उनकी ब्यूटी !

2 weeks ago

सोशल मीडिया पर इन दिनों सुहाना खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो गजब की खूबसूरत दिख रही हैं। सुहाना का सपना है कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस बने और उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखकर ऐसा लगता है कि उनकी ब्यूटी ग्रूमिंग इन दिनों खूब चल रही हैं। सुहाना खान सोशल मीडिया पर फैशनिस्टा मानी जाती हैं और उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। कहा जा रहा है कि सुहाना भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। 

इस शो में हर्षवर्धन ने बताया कि वो शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान से रोमांस करना चाहते हैं। करण ने हर्ष से पूछा कि अगर वो किसी फिल्म में राम बनते हैं, तो उनकी लीला के तौर पर किसे देखना चाहेंगे। तो इस पर हर्ष कहते हैं कि वो सुहाना खान को लीला बनते देखना चाहते हैं।

शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान 18 साल की हो चुकी हैं और यूके में पढ़ाई करती है। सुहाना यूके के Ardingly College में हैं। ये कॉलेज दुनिया भर के प्रतिष्ठित कॉलेजो में से एक है।

 यहां दुनिया भर के देशों के बच्चे पढ़ने आते हैं। बीते दिनों कॉलेज में जुलियट नाम का प्ले हुआ। खुद शाहरुख खान सुहाना का प्ले देखने पहुंचे थे। शाहरुख अपनी बेटी की एक्टिंग से बहुत प्रभावित हुए। शाहरुख ने पोस्ट शेयर कर सुहाना के प्ले जुलिएट की खूब तारीफ भी की थी। 

आपको बता दें बादशाह खान की बेटी सुहाना पापा की तरह ही बॉलीवुड में एक्टिंग करना चाहती हैं। हाल ही में शाहरुख ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अगर आप एक्टिंग की पढ़ाई नहीं करते हैं तो आप एक अच्छे एक्टर नहीं बन सकते। इसी वजह से वो सुहाना को 4 साल का कोर्स करना चाहते हैं। किंग खान ने बताया है कि सुहाना इस वक्त लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। 

इसके बाद वो यूएस में एक्टिंग कोर्स करेंगी। इसी बीच वो एक्टिंग में डिपार्टमेंट इंटरनशिप भी करेंगी। पिछले साल शाहरूख ने सुहाना को जीरो के सेट पर काम सीखने के लिए भी बुला लिया था। ताकि वो फिल्म मेकिंग के गुण भी सीख सकें और अनुष्का-कैटरीना को देख सकें कि वो किस तरह हर किरदार को निभाती हैं।