18 साल की हुई शाहरुख की लाड़ली सुहाना, बॉलीवुड में फैशनिस्ता कहलाती हैं

1 years ago

शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान 18 साल की हो गई हैं । अब उनकी गिनती एडल्ट में होगी। 22 मई साल 2000 को सुहाना खान का जन्म हुआ था। शाहरुख खान की बेटी सुहाना अक्सर सुर्खियों में रहती हैं । सुहाना बॉलीवुड के पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं । अक्सर सुहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं । गौरी खान ने भी बर्थडे पर सुहाना की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। 

सुहाना का फैशन सेंस औऱ उनके स्टाइल स्टेटमेंट का हर कोई दीवाना है । सुहाना की खूबसूरती और हॉटनेस देखते ही बन रही है । 

सुहाना का ड्रेसिंग सेंस और उनका लुक अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होता रहता है। सुहाना एक बार अपने पापा के साथ एक पार्टी में पहुंची थी और उनके ड्रेस की कीमत थी 60 हजार। सुहाना को फैशनिस्ता कहा जाता है। 

शाहरुख खान चाहते है कि उनकी बेटी भी स्टार बने । इसके अलावा सुहाना खान स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी रखती हैं। सुहाना खान ने स्कूल में फुलबॉल के कई टूर्नामेंट्स जीते हैं। 

फुटबॉल के अलावा सुहाना को अक्सर अपने डैड के साथ IPL में देखा जाता है। 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आजकल लंदन में पढ़ रही हैं लंदन जाने से पहले वो भी मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में थीं। 

सुहाना अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी या फिर मूवी डेट पर नजर आ जाती हैं। बीते कुछ सालों में जिस तरह से सुहाना और उनके स्टाइल में बदलाव आया है, वह हैरान करने वाला है। स्टाइल और फैशन के मामले में सुहाना सारा अली खान से लेकर जाह्नवी कपूर तक को टक्कर देती हैं।