single-post

ब्लैक टॉप-ग्रे ट्रैकपैंट में सुहाना खान का कैजुअल लुक, देखिए तस्वीरें

July 13, 2019, 12:15 a.m.

Suhana Khan

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान ग्रेजुएट हो गई हैं। अब फैन्स उनके बॉलीवुड में डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इंटरनेट सेंसेशन हैं। उनकी हर तस्वीर फैंस के बीच वायरल होती है। गुरुवार को सुहाना खान को पैपराजी ने कैप्चर किया। इस दौरान वे ब्लैक टॉप और ग्रे ट्रैकपैंट्स में नजर आईं। सुहाना खान गाड़ी से उतरते वक्त मीडिया के कैमरों में कैद हुईं। 

Suhana Khan

ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप में सुहाना खान का कैजुअल लुक देखने को मिला। सिंपल होते हुए भी सुहाना की ये तस्वीरें काफी स्टनिंग हैं। इंग्लैंड में अपनी स्टडी पूरी करने के बाद सुहाना खान मुबंई लौट आई हैं। सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने उनके बॉलीवुड डेब्यू का खुलासा किया था।

Suhana Khan

 शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इंटरनेट सेंसेशन हैं। अनन्या पांडे ने कहा- सुहाना जब चाहे वापस आकर एक्टिंग शुरू कर सकती हैं। वह बहुत-बहुत ज्यादा टैलेंटेड हैं। मैं उसके बॉलीवुड डेब्यू के लिए अब और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती हूं। साथ ही बता दें कि अनन्या ने इस साल स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Suhana Khan

 अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो सुहाना के साथ फिल्म माई नेम इज खान में डेब्यू करने वाली थी। दरअसल शूटिंग के दौरान दोनों स्टार्स एक सीन के लिए एक्टिंग की थी, लेकिन रिलीज के बाद करण जौहर ने उस सीन को हटा दिया।

Suhana Khan

 सुहाना के पिता शाहरुख खान ने भी कहा था कि सुहाना को एक्टिंग काफी पसंद है। सुहाना ने कॉलेज में रोमियो जूलियट प्ले में जूलियट का किरदार निभाया था। सुहाना खान कॉलेज में ड्रामा, स्टेज और थिएटर में काफी एक्टिव हैं। 

Suhana Khan

सुहाना खान की पिछले दिनों फ्रेंड्स संग पार्टी की तस्वीरें वायरल हुई थीं। पार्टी में सुहाना खान ने जमकर मस्ती की थी।