पोरस सीरियल की कांची ने की शादी, लंदन के बिजनेस मैन संग लिए सात फेरे

1 years ago

 

पोरस सीरियल  में नजर आने वाली एक्ट्रेस सुहानी धनकी 3 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड प्रथमेश मोदी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। इस शादी में सुहानी और प्रथमेश के परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए।  प्रथमेश मोदी लंदन बेस्ड बिजनेसमैन हैं। सुहानी ने अपनी शादी की कुछ फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वह सोनी टीवी के इस ऐतिहासिक शो में 'कांची' का किरदार निभा रही हैं। यही किरदार फिल्म अशोका में एक्ट्रेस करीना कपूर निभाती दिखीं थीं। 

बता दे कि, सुहानी ने मेहंदी सेरेमनी में परपल कलर का लहंगा पहना हुआ है तो वहीं संगीत में वे स्काय ब्लू एंड गोल्डन कलर लहंगा पहना था, जिसमे वे बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी। 

 दिलचस्प बात यह है कि, सेरेमनी में सुहानी अपने ब्वॉयफ्रेंड प्रथमेश मोदी के साथ डांस करतीं नजर आ रही थी। जबकि शादी में सुहानी पिंक लहंगे में काफी जंच रही थी। वहीं प्रथमेश सफेद शेरवानी में काफी हेंडसम लग रहे थे. दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे थे।

सुहानी ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि वह प्रथमेश को पिछले दो साल से जानती हैं। प्रथमेश फाइनेंशियल कंसल्टेंट हैं। वह शादी के कुछ समय बाद प्रथमेश अपनी पढ़ाई के लिए मुंबई से लंदन चले जाएंगे। 

सुहानी ने अपनी शादी के लिए शूटिंग से करीब 10 दिन का ब्रेक लिया है। शादी के दो दिन बाद वह फिर से शूटिंग शुरू कर देंगी। सुहानी और प्रथमेश का अगले महीने पांच दिन के हनीमून पर मालदीव जाने का प्लान है।

Related Posts