जब 60 साल की उम्र में सुहासिनी मुले को इंटरनेट पर हुआ प्यार, फिर की शादी, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बहुत कम सुना होगा कि ढलती उम्र में प्यार कम हो जाता है । लेकिन एक ऐसी शख्स जिसने प्यार की परिभाषा को बदला। कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती। हालांकि यह सब टीवी सीरियल और फिल्मों में ही देखने को मिलता है, लेकिन 66 साल की मराठी अभिनेत्री सुहासिनी मूले ने इसे अपनी असल जिंदगी में भी साबित कर दिखाया है। उन्हें 60 साल की उम्र में फेसबुक के जरिए अपनी जीवन साथी मिला और उन्होंने बिना हिचक के उनके साथ 7 फेरे भी लिए। 

2011 में सुहासिनी ने 60 साल की उम्र में 65 साल के भौतिक वैज्ञानिक अतुल गुर्टु से शादी की और वह इस साल अपना 6वां करवाचौथ मनाएंगी। हालांकि सुहासिनी 1990 में एक लिव इन रिलेशन में थी, लेकिन वो कुछ समय बाद अलग हो गईं। सुहासिनी बॉलीवुड और टीवी में काम करती हैं और समय नहीं मिलने के कारण उन्होंने शादी नहीं की। 

सुहासिनी ने 'जोधा अकबर' और 'दिल चाहता है' जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है। उन्हें 1999 में फिल्म 'हू तू तू' के लिये राष्ट्रिय पुरस्कार मिला था। फेसबुक के जरीए उनकी मुलाकात अतुल गुर्टु से हुई थी। फेसबुक के जरिए उनकी बातें शुरू हुई और फिर नंबर एक्सचेंज हुए।

अतुल ने सुहासिनी को शादी का प्रस्ताव दिया और उनका यही अंदाज सुहासिनी के दिल को छू गया। दोनों ने पहले कोर्ट में और फिर आर्य समाजी रिती-रिवाजों के साथ शादी करके दुनिया के सामने एक उदाहरण पेश किया।

Related Posts