बॉक्स ऑफिस पर चला सुई धागा का जादू, पहले दिन हुई इतनी करोड़ की कमाई

3 months ago

 

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागा' शुक्रवार को रिलीज की गई। फिल्म के पहले दिन की कमाई 10 करोड़ की हुई और माना जा रहा है कि दूसरे दिन भी फिल्म आगे की कमाई बरकरार रखेंगी। दरअसल फिल्म रिलीज के दूसरे और तीसरे दिन शनिवार और रविवार वीकेंड के चलते इसका सीधा फायदा सुई धागा को मिल सकता है। शरत कटारिया के निर्देशन में बनी फिल्म में हर तरफ वरूण धवन और अनुष्का की तारीफ हो रही है। वरुण और अनुष्का देसी लुक में नजर आ रहे हैं। अनुष्का और वरुण की जोड़ी फिल्म में जितनी मजबूत दिख रही है उतना ही कमाल दोनों ममता और मौजी बनकर भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म सुई धागा 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। इस  फिल्म को सेंसर बोर्ड से ‘U’ सर्टिफिकेट दिया है यानि हर प्रकार का दर्शक वर्ग इस फिल्म को देख सकता है। उम्र की कोई पाबंदी नहीं होगी।

फिल्म ‘सुई-धागा की कहानी मौजी यानी वरुण और उसकी पत्नी ममता यानी अनुष्का शर्मा पर आधारित है। मौजी कपड़े सिलने की मशीन बेचने की दुकान पर काम करता है। रोज-रोज उसे उसके मालिक की डांट का सामना करना पड़ता है।  निकम्मा, नाकारा समझते हैं। मौजी और ममता के बीच भी कुछ ख़ास नहीं बनती। मौजी का मालिक हर दिन उसका मजाक उड़ाता है और उसकी बेइज्जती करता है। एक दिन उसका मालिक उसे नौकरी से बाहर निकाल देता है। इसके बाद मौजी खुद ही कपड़े सिलना शुरू कर देता है और देखते ही देखते वह अपनी कंपनी खड़ी कर लेता है। आगे जानने के लिए आपको भी देखनी होगी सुई धागा।

शरत कटारिया इससे पहले आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ का निर्देशन किया था। इस फिल्म को भी लोगों ने खूब पंसद किया था। वहीं फिल्म ‘सुई-धागा’ को भी उन्होंने बेहतरीन अंदाज़ में पेश किया है। इस फिल्म का बजट 40ल करोड़ का है अब देखना ये होगा की ममता मौजी की जोड़ी अपना बजट पार कर पाती है या नहीं।