दूसरे दिन भी बरकरार रहा 'सुई-धागा' का जादू, इतनी करोड़ हुई कमाई

3 months ago

शुक्रवार को रिलीज हुई बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्म पहली 'सुई धागा' और दूसरी 'पटाखा'। इन दोनों फिल्म आपस में बिल्कुल अलग है। यहां एक तरफ अनुष्का-वरुण है तो वहीं दूसरी और राधिका और सानिया। फिल्म सुई धागा की बात करें तो पहले दिन से ही पटाखा की दौड़ में आगे चल रही है। 

पहले दिन इस मूवी ने लगभग 8 करोड़ की कमाई कर डाली थी वहीं दूसरे दिन भी इसकी  कमाई बरकरार रही फिल्म का कलेक्शन न सिर्फ बढ़ा। बल्कि तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। इस फिल्म ने दूसरे ही 12 करोड़ का बिजनेस किया है।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मेड इन इंडिया' कैम्पेन पर बनी फिल्म सुई-धागा का टोटल बजट 50 करोड़ बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि फिल्म अपना बजट बहुत आसानी से पार करने वाली है। आने वाली  गांधी जयंति पर फिल्म को काफी वायदा होने वाला है। 

'सुई धागा' के डायरेक्टर शरत कटारिया इससे पहले 'दम लगाके हईशा' जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं। जिसमें आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर जैसे एक्टर्स थे। आने वाले सप्ताह में कमाई ज्यादा होने की उम्मीद है। यह फिल्म युवाओं से ज्यादा फैमिली ऑडियंस को अट्रैक्ट करती है।