single-post

सूई धागा होगी वरुण धवन की 11वीं सफल फिल्म, बॉलीवुड के हिट मशीन बने डेविड धवन के बेटे

Oct. 1, 2018, 5:29 p.m.

वरुण धवन फिल्म सूई धागा में मौजी बनकर छा गए गए। उनकी फिल्म ने 3 दिनों में 36 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। फिल्म के लिए वरुण धवन ने जो मेहनत की है वो साफ नजर आ रही है। दर्शक और समीक्षक उनके एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं।

वरुण धवन की फिल्म सूई धागा की लागत 40 करोड़ है और तीन दिन में ही फिल्म लागत निकालती हुई नजर आ रही है। सूई धागा को हिट मूवी माना जा रहा है। वरुण धवन अब बॉलीवुड के लिए हिट मशीन बन गए हैं। उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है वो हिट रही है। साल 2017 में उनकी दो फिल्में 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'जुड़वा 2' बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही और साल 2018 में 'अक्टूबर' फिल्म को भी सराहा गया। 34 करोड़ में बनी अक्टूबर ने 56 करोड़ का बिजनेस किया। 

देखा जाए तो वरुण ने अपने करियर अभी तक के फिल्मी करियर में एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है और ये फिल्म भी उनका ये रिकॉर्ड कायम रखने में सफल हो सकती है। नई पीढी के सभी एक्टर्स में वरुण धवन का क्रेज और स्टारडम तेजी से बढ़ रहा है। 

वरुण एक तरफ कॉमेडी फिल्मों से फैंस का दिल जीत रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक्टिंग बेस्ट फिल्में  सूई धागा, अक्टूबर और बदलापुर से अपना प्रभाव छोड़ा। वरुण के खाते में दिलवाले, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, ढिशूम, एबीसीडी 2, मैं तेरा हीरो, स्टूडेंट ऑफ द ईयर जैसी फिल्में हैं। सूई धागा वरुण धवन की 11वीं हिट फिल्म हो सकती है।