खिलाड़ी अक्षय के दोस्त और इस टीवी एक्टर की पत्नी के सामने एक शख्स ने की अश्लील हरकत

11 months ago

हाल ही में टीवी एक्टर सुमित राघवन ने एक शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है । अक्षय कुमार के सात फिल्म हॉलिडे औऱ साराभाई वर्सेस साराभाई जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुके जाने माने एक्टर सुमित राघवन की पत्नी के सामने एक शख्स अश्लील हरकत करते हुए पकड़ा गया है । इसी के चलते सुमित ने मुंबई पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है । हाल ही में सुमित ने भी ट्वीट के जरिए इस पूरे वाकये को शेयर किया है ।

सुमित ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, एक सफेद रंग की BMW को जिसके आखि‍री चार डिजिट हैं 1985 को खोजने की जरूरत है, पार्ले तिलक स्कूल के पास पार्क की गई इस गाड़ी में ग्रे रंग की सफारी पहने बैठे ड्राइवर ने मेरी पत्नी के सामने अश्लील हरकत की है। इससे पहले की मेरी पत्नी उसे थप्पड़ जड़ती वो वहां से भाग खड़ा हुआ। उसने इस शख्स की गाड़ी के ये चार डिजिट नोट कर लिए ।

इसके अलावा एक न्यूजएजेंसी ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है । ट्वीट के मुताबिक, एक्टर सुमित राघवन की पत्नी ने एक अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ विले पार्ले पुलिस स्टेशन जो कि उनके घर के पास है में शि‍कायत दर्ज करवाई है। शि‍कायत के मुताबिक, ये शख्स कार में एक्ट्रेस को देखकर अश्लील हरकत कर रहा था। इस मामले को लेकर जांच जारी है ।

फिलहाल पुलिस ने उस शख्स को पकड़ लिया है । वहीं सुमित ने भी अपराधी के पकड़े जाने पर ट्वीट कर मुंबई पुलिस का शुक्रियादा किया है ।