single-post

अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म का नाम हुआ फाइनल, 'तड़प' से होगी बॉलीवुड में एंट्री

Feb. 9, 2019, 10:20 a.m.

बॉलीवुड में साल 2019 बहुत ही खास होने वाला है। इस साल कई स्टार्स किड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। बीते साल जाहन्वी कपूर , सारा अली खान ने डेब्यू किया था। तो वहीं अब चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी, सनी देओल के बेटे करन देओल करने वाले हैं। वहीं वहीं सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को लेकर भी कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि वो भी जल्द ही डेब्यू करने जा रहे है।पापा सुनील शेट्टी की तरह ही अहान भी अब बॉलीवुड में अपना नाम रोशन करने के लिए तैयार हो गए हैं। फिल्म को साजिद नडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिन्होंने कुछ समय पहले ही यह ऐलान किया है कि इसका डायरेक्टर मिलन लूथरिया करेंगे। हाल ही में इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जा चुकी है। वहीं अब इस फिल्म का नाम भी  नाम फाइनल हो गया है। फिल्म का टाइटल 'तड़प' होगा।

साजिद नाडियाडवाला ने साऊथ की हिट फिल्म ‘आरएक्स 100’ के रिमेक राइट्स खरीद लिए हैं। फिल्म आर.एक्स.100 का रीमेक जरूर होगी लेकिन इसकी कहानी थोड़ी सी अलग होगी। फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें भाईजान की सुपरहिट फिल्म तेरे नाम का रंग देखने को मिलेगा। 

डायरेक्टर मिलन लूथरिया ने अभी से लोकेशन्स की तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही वो इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे। बताया जा रहा है कि अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म को नॉर्थ इंडिया के अलग-अलग हिस्सो में शूट किया जाएगा। बता दें फिल्म 'तड़प' की स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले पूरा कर लिया गया है और अब निर्माता अहान शेट्टी की हीरोइन की तलाश कर रहे हैं। निर्माता फिल्म के लिए एक नई अदाकारा चाहते हैं और जल्द ही वो आखिरी फैसला ले लेंगे। अभी फिल्म की हीरोइन के लिए निर्माता ऑडीशन ले रहे हैं।