single-post

'हेरा फेरी 3' के फैंस के लिए आई खुशखबरी, इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है शूटिंग

May 21, 2019, 11:26 p.m.

बॉलीवुड में एक ऐसी फिल्म है जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। ये फिल्म है फिर हेरा फेरी। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की इस सीरीज की दोनों ही फिल्मों को खूब पसंद किया गया है। बीते काफी वक्त से इस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर खबरें आ रही हैं। अबतक कई बार ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि जल्द ही ये फिल्म आने वाली है। 

हाल ही में खबर मिली है कि फिल्म की कास्ट में शामिल सुनील शेट्टी ने फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर कई खुलासे किए हैं। एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने कहा, "तीसरे पार्ट के लिए प्रियदर्शन से बात चल रही है। साल के अंत से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। काफी समय से इस फिल्म को लेकर डिस्कशन चल रहा है। मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं।" आपको बता दें कि फिल्म को लेकर चर्चा पिछले साल से ही है। 

आपको बता दें कि खबर मिली थी कि इस फिल्म से डायरेक्टर इंद्रा कुमार को ही रिप्लेस कर दिया गया था। दरअसल इंद्रा कुमार ने कुछ वक्त पहले खुद फिल्म के शुरू होने की बात कही थी। हालांकि वो खुद अपने बाकी प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे थे तो वो ऐसे में इस फिल्म के लिए वक्त निकाल ही नहीं पा रहे थे। ऐसे में फिल्म शुरू नहीं हो पा रही थी। रिपोर्ट के मुताबिक, इंद्र कुमार को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और उनकी जगह फिल्म के निर्माता प्रियदर्शन के साथ बात कर रहे हैं, जिन्होंने पहली 'हेरा फेरी' डायरेक्ट की थी। 

वहीं इस खबर को लेकर प्रियदर्शन से बात की गई तो उन्होंने इस पर कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने ना तो ये कहा कि खबर झूठी है और ना ही हां में जवाब दिया। हालांकि उन्होंने ये जरूर बताया कि, मैं इस समय अपनी मलयालम फिल्म में व्यस्त हूं। ये एक बहुत बड़ी फिल्म है और मैं हेरा फेरी के बारे में केवल इसके बाद ही सोच सकता हूं। 

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी बाबूराव गणपत लाल आप्टे, राजू और श्याम की है। साल 2000 में हेरा फेरी रिलीज हुई थी, जबकि इसका दूसरा पार्ट फिर हेरा फेरी साल 2006 में आया था। पहले पार्ट का निर्देशन जहां प्रियदर्शन ने किया था वहीं दूसरे पार्ट को नीरज वोरा ने डायरेक्ट किया था।