41 साल के हुए सुनील ग्रोवर, मिस्टर गुलाटी की अनेदेखी तस्वीरें लाए हैं हम

6 months ago




सुनील ग्रोवर यानी मशहूर गुलाटी का आज जन्मदिन है। सुनील 41 साल के हो गए हैं। इस मौके पर आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले हैं। सुनील ग्रोवर भले ही 'द कपिल शर्मा शो' और उससे पहले 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से आपकी नजरों में आए हों लेकिन उनको बॉलीवुड से जुड़े हुए 19 साल हो गए हैं और पिछले 19 सालों से सुनील हम सबका मनोरंजन कर रहे हैं। 



 आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर, शाहरुख खान के हमशक्ल कहे जाते हैं। दूसरा वह आमिर खान, अजय देवगन के साथ काम कर चुके हैं। सलमान सुनील ग्रोवर को एक ग्रेट कॉमेडियन मानते हैं।




 दरअसल, बॉलीवुड में सुनील ग्रोवर ने अजय देवगन की फिल्म 'प्यार तो होना ही था' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में सुनील ने उनके साथ एक ऐसी हरकत कर दी थी जिस वजह से अजय देवगन ने उनकों गला काट देने की धमकी तक दे दी थी।



सुनील ग्रोवर के पिता जेएन ग्रोवर स्टेट बैंक ऑफ बिकानेर एंड जयपुर में मैनेजर थे। उस वक्त वो बीकानेर में रहते थे, लेकिन बाद में उनके पिता का ट्रांसफर चंडीगढ़ हो गया। जिसके बाद सुनील ग्रोवर भी चंडीगढ़ चले गए।



 चंडीगढ़ में रहते हुए सुनील ग्रोवर ने थियेटर में काम करना शुरु किया। वहीं एक रोज पंजाबी कलाकर जसपाल भट्टी की उन पर नजर पड़ी और उन्होंने सुनील को टीवी सीरियल 'मनी प्लांट' से लॉन्च किया।


सुनील 'फिल्मी' चैनल के ब्रांड अंबेस्डर भी रह चुके हैं और उन्होंने 'कौन बनेगा चंपू' और 'क्या आप पांचवी फेल चंपू हैं' जैसे कॉमेडी सो भी होस्ट किए हैं।


इसके अलावा सुनील ग्रोवर आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'गजनी' में आसिन के दोस्त संपत के किरदार में भी नजर आ चुके हैं।