single-post

कपिल शर्मा को टक्कर देने के लिए नया कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं सुनील ग्रोवर, कई सितारे शो से जुड़े

Nov. 21, 2018, 5:47 p.m.

पिछले कुछ दिनों से ऐसी ख़बरें आ रही थी कि सलमान ख़ान के कहने पर सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को माफ कर दिया है। डॉक्टर गुलाटी यानि सुनील ग्रोवर ने दिसंबर से शुरू होने वाले दी कपिल शर्मा शो के नए सीज़न में काम करने का फैसला किया है। सलमान भी सुनील और कपिल का पैच-अप नहीं करवा पाए हैं.. कपिल शर्मा के साथ उनके शो में काम करना तो दूर। डॉक्टर गुलाटी तो कॉमेडी किंग के मुक़ाबले नया शो लेकर आ रहे हैं। 

 सुनील ग्रोवर जल्द ही टीवी पर ये नया शो लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है कानपूर वाले खुरानास। इस शो में सुनील ग्रोवर लीड रोल निभा रहे हैं। सुनील ग्रोवर के शो में कपिल के पुराने साथी अली असग़र, कॉमेडीयन सुगंधा मिश्रा।कपिल शर्मा के शो में उनकी बुआ बनने वाली उपासना सिंह ने भी सुनील ग्रोवर को ज्वाइन कर लिया है

कुनाल खेमू इस शो के जरिये अपना टीवी डेब्यू करेंगे और नागिन फेम अदा खान भी इस शो का हिस्सा बन गयी हैं और वो शो में सुनील ग्रोवर की बीवी का किरदार निभा रही हैं। सुनील ग्रोवर का ये नया शो भी दिसंबर से स्टार्ट होगा। 

डॉक्टर गुलाटी का ये नया शो ठीक उसी वक़्त टीवी पर ऑन एयर होगा जिस वक़्त कपिल शर्मा का शो टेलीकास्ट होगा.. यानी दिसंबर में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच टीआरपी को लेकर एक बार फिर संग्राम होगा।

पिछले साल ही कपिल ने सुनील को फ्लाइट में बुरा भला कहा था जिसके बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया। इसके अलावा कुछ महीने पहले ही कपिल शर्मा ने एक जर्नलिस्ट को गाली दी जिसके बाद वो बुरी तरह से फंस गए। बाद में मामला पुलिस के पास पहुंच गया। इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद कपिल का शो तो बंद हुआ ही साथ ही वो भी मीडिया औऱ लाइमलाइट से दूर हो गए। बाद में उनका वजन भी बढ़ गया लेकिन अब वो फिट हो गए हैं और फिर से वापसी कर रहे हैं। वहीं कपिल 12 दिसंबर को गर्लफ्रैंड गिन्नी से भी शादी कर रहे है। कपिल शो की शूटिंग 16 दिसंबर से करने वाले हैं।