single-post

मुंबई में रहते हुए भी कपिल शर्मा के रिसेप्शन में नहीं पहुंचे सुनील ग्रोवर !

Dec. 25, 2018, 5:50 p.m.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेन्ड गिन्नी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं इसी ख़ुशी में कपिल ने 24 दिसंबर की रात मुंबई में बी-टाउन और टीवी स्टार्स के लिए एक ग्रैन्ड रिसेप्शन रखा था। कपिल के पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन में उनकी मुंह बोली गर्लफ्रेन्ड दीपिका पादुकोण अपने हस्बैन्ड रनवीर सिंह के साथ पहुंची थीं।

 कार्तिक आर्यन करन जौहर के साथ पहुंचे थे। 

इस मौक़े पर धर्मेन्द्र और जीतेन्द्र भी एक साथ नज़र आए।  

कपिल के पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन में चार चांद लगाने के लिए एवरग्रीन रेखा भी पहुंचीं थीं। गोल्डेन सारी मे रेखा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

इनके अलावा कर्ति सैनन , सोनू सूद, फराह खान, मनोज बाजपयी और अनिल कपूर ने भी कपिल के पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन में शिरकत की थी ख़ान फैमली से सलमान के पापा सलीम ख़ान और भाई सोहेल ख़ान भी कपिल और गिन्नी के वेडिंग में पहुंचे थे। हद तो ये हो गई कि कपिल के कम्प्टीटर नंबर वन कृष्णा अभिषेक भी विद फैमली यहां आए थे।

कपिल के खास दोस्त कीकू शारदा भी अपनी वाइफ के साथ पहुंच चुके हैं। 

शादी के 12 दिन बाद कपिल टीवी और बॉलीवुड के दोस्तों को अपनी शादी का दावत दे रहे हैं। कॉमेडियन भारती भी अपने हबी हर्ष के साथ वेडिंस रिस्प्शन में नजर आईं। 

कपिल के दोस्त चंदन भी वाइफ और बेटी के साथ वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे हैं। 

 सिर्फ इंतज़ार था कपिल शर्मा के पुराने जोड़ीदार यानी यारों के यार डॉक्टर गुलाटी का दरअसल ख़ुद सुनील ग्रोवर ने कहा था कि वो कपिल की शादी में तो नहीं जा पाएंगे लेकिन वो उनका रिसेप्शन ज़रूर अटेन्ड करेंगे लेकिन पूरी महफिल ख़त्म हो गई। मगर कपिल के रिसेप्शन में उनके पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर का कोई अता-पता नहीं चला। पता चला है कि उस रात सुनील ग्रोवर मुंबई में ही थे लेकिन शहर में रहते हुए भी मिस्टर गुलाटी ने कपिल के रिसेप्शन को स्किप कर दिया ।

जब कपिल के रिसेप्शन में सुनील के नहीं आने की पड़ताल की तो पता चला है कि कॉमेडी किंग के साथ डॉक्टर गुलाटी की टेंशन आजकल एक बार बढ़ गई है। एक तरफ जहां कपिल शर्मा नए शो के साथ कमबैक कर रहे हैं.. तो दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर ऑलरेडी कानपुर वाले खुरानाज़ बनकर लोगों को हंसा रहे हैं। इससे भी शॉकिंग बात ये है कि सुनील ग्रोवर के नए शो को कपिल शर्मा की एक्स-गर्लफ्रेन्ड प्रीती सिमोस प्रोड्यूस कर रही हैं। 

यानी कभी एक साथ लोगों को हंसाने वाले कपिल और सुनील के बीच एक बार फिर कॉमेडी वॉर स्टार्ट हो गई है शायद यही वजह है कि मुंबई में होते हुए भी सुनील ग्रोवर नकपिल शर्मा का रिसेप्शन अटेन्ड करने को तैयार नहीं हुए