single-post

जश्न-ए-यंगिस्तान में सम्मान पाकर बेहद खुश हैं सुनील ग्रोवर, न्यूज़ 24 को यूं कहा शुक्रिया

Nov. 27, 2018, 6:34 p.m.

कहते हैं कि अगर कोई मेहनत करता है तो उसको उसकी मंजिल जरूर मिलती है। वहीं जब कोई अपने सफलता को पाते हुए आगे बढ़ता है तो ऐसे में अगर उसे सबका साथ मिले तो बात की अलग होती है। बीते दिनों ही देश के सबसे सर्वश्रेष्ठ चैनल 'न्यूज 24' ने अपने खास कार्यक्रम जश्न-ए-यंगिस्तान में कई बड़ी दिग्गज हस्तियों को सम्मानित किया है। न्यूज 24 की तरफ से कई यंग स्टार्स को भी सम्मानित किया है।

 इसी में से एक रहे जाने माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर। इस गरिमामय समारोह के मुख्य अतिथि माननीय उपराष्ट्रपति श्री वेंकैया नायडू रहे। उन्होंने सुनील ग्रोवर को कॉमेडी और एंटरटनेटमेंट के क्षेत्र में सम्मानित किया। सुनील इस अवॉर्ड को पाकर बेहद खुश हैं। इसीलिए हाल ही में उन्होंने इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

 

इस पोस्ट के जरिए सुनील ने न्यूज 24 का शुक्रियादा किया। इस पिक्चर में सुनील उपराष्ट्रपति श्री वेंकैया नायडू से अवॉर्ड लेते दिख रहे हैं। वहीं साथ ही में न्यूज 24 की एडिटर-इन-चीफ अनुराधा प्रसाद भी नजर आ रही हैं। सुनील जल्द ही फिर से पर्दे पर आ रहे हैं। हाल ही में उनके आने वाले टीवी शो का प्रोमो रिलीज किया है। 

सुनील ग्रोवर जल्द ही अपने नए शो 'कानपुर वाले खुरानाज  को लेकर छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। शो में सुनील के साथ बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू नजर आएंगे। तो वहीं इसके अलावा अली असगर, सुगंधा मिश्रा, उपासना सिंह, अदा खान जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं। वहीं इसके अलावा बीते दिनों ही सुनील फिल्म पटाखा में नजर आए थे। जिसे काफी पसंद किया गया। जल्द ही वो सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं।