सुनील ग्रोवर ने अब क्या किया कपिल के साथ ?

1 years ago

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर आज एक-दूसरे के दोस्त नहीं हैं, ये सारी दुनिया जानती है। किसी जमाने में एक दूसरे को जिगरी यार कहने वाले ये दोनों एक-दूसरे के दुश्मन बन चुके हैं। दोनों समय समय पर एक दूसरे को लेकर बयान देते रहते हैं,जब से सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का शो छोड़ा है तब से कपिल का शो कुछ खास नहीं चल रहा है। आए दिन कपिल नई-नई मुसीबतों में फंस जाते हैं और अब लीजिए एक और नई मुसीबत कपिल के सामने आ चुकी है। सुनील ग्रोवर के इस कारनामे को देखकर कपिल के दिल पर सांप जरूर लोटने लगेंगे। दरअसल सुनील ग्रोवर जल्द ही करण जौहर के साथ एक अवॉर्ड शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

ये तो सभी जानते हैं कि करण जौहर और कपिल शर्मा एक साथ मिलकर कई अवॉर्ड शोज़ को होस्ट कर चुक हैं, और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया है। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ इस बार कपिल की जगह सुनील ग्रोवर इस अवॉर्ड शो को करण जौहर के साथ होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

खबरों की माने तो अवॉर्ड शो के मेकर्स ने इस बार कपिल की जगह सुनील ग्रोवर से संपर्क किया है और उन्हें फाइनल किया है। इस बात से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कपिल की मुसीबतें एक बार फिर से बढ़ गई हैं। बता दें कि कुछ महीनों पहले फ्लाइट में हुए झगड़े के चलते सुनील ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था वहीं इसके साथ ही बाकी के लोग भी कपिल के शो को छोड़कर जा चुके हैं. 

Related Posts