फिल्म भारत की शूटिंग पूरी करने के बाद कपिल के शो में काम करेंगे सुनील ग्रोवर !

4 weeks ago

कपिल शर्मा का कमबैक शो आते ही हर तरफ छा गया है कॉमेडी किंग का ये शो इस बार छप्पर फाड़कर टीआरपी कमा रहा है.. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक सेकेन्ड वीक भी कपिल शर्मा के शो की रेटिंग आसमान छू रही है। वहीं दूसरी तरफ कपिल शर्मा से ठीक पहले स्टार्ट हुए उनके पुराने साथी सुनील ग्रोवर के शो कानपुर वाले खुरानाज़ का हाल बेहाल है । सुनील ग्रोवर का ये शो जल्द ही बंद होने वाला है ।वैसे तो सुनील ग्रोवर कह रहे हैं कि वो सलमान की फिल्म भारत की शूटिंग की वजह से कानपुर वाले खुरानाज़ को बंद कर रहे हैं.. लेकिन मिस ढिंचैक का कहना है कि भारत की शूटिंग तो कुछ दिनों में हो जाएगी ख़त्म.. सही बात ये है कि टीआरपी नहीं आने की वजह से डॉक्टर गुलाटी का नया शो हो रहा है बंद। ख़बर है कि सुनील ग्रोवर जैसे ही अपनी फिल्म भारत की शूटिंग कम्प्लीट कर लेंगे। वो एक बार फिर अपने पुराने साथी कपिल शर्मा के शो से जुड़ जाएंगे

हालांकि कानपुर वाले खुरानाज़ की प्रोड्यूसर और कपिल की रयूमर्ड एक्स-गर्लफ्रेन्ड प्रीती सिमोस को नहीं लगता है कि सुनील ग्रोवर कॉमेडी किंग के शो को ज्वाइन करेंगे लेकिन सच तो ये है कि प्रीती सिमोस के पीठ पीछे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच खिचड़ी पकनी स्टार्ट हो गई है। हाल ही में जब कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी मम्मी को बर्थ-डे विश किया था तो उनकी पोस्ट पर आकर सुनील ग्रोवर ने भी आंटी को विश किया था। दिलचस्प बात ये है कि सुनील के कमेन्ट पर फौरन ही कपिल शर्मा का रिप्लाई आ गया था। कहना है कि सोशल मीडिया पर कपिल और सुनील की ये बॉन्डिंग इस बात का साफ इशारा है कि कानपुर वाले खुरानाज़ के जीजाजी। जल्द ही डॉक्टर गुलाटी बनकर करेंगे कपिल शर्मा के शो में वापसी करेंगे। 

 सलमान ने अब एक बार फिर सुनील ग्रोवर को कपिल शर्मा के शो में लाने का प्लान बनाना शुरू कर दिया है। सलमान सुनील ग्रोवर को बहुत पसंद करते हैं। उन्होंने सुनील के साथ कई स्पेशल शोज किए हैं और फिल्म भारत में दमदार रोल दिलवाया है।ऐसे में सलमान खान सुनील ग्रोवर कोअपने शो में द कपिल शर्मा शो में लेकर आने की तैयारी कर रहे हैं।  हाल ही में नवजोत सिंह सिद्दू ने भी इस बात का इशारा किया है कि सुनील ग्रोवर दोबारा कपिल शर्मा के शो में लौट सकते हैं। हम आपको बता दें कि साल 2014 में भी सुनील ग्रोवर इसी तरह कपिल के शो में कमबैक कर चुके हैं।

 ये वो दौर था जब मिस्टर गुलाटी कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी बनते थे लेकिन अपनी बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखकर सुनील ने कपिल को छोड़ मैड इन इंडिया नाम से नया शो स्टार्ट कर दिया था लेकिन कानपुर वाले खुरानाज़ की तरह उनका वो भी शो नहीं चला था और सुनील को लौटकर कपिल शर्मा के पास आना पड़ा था। कानपुर वाले खुरानाज के फ्लॉप होने के बाद अब लगता है कि सुनील ग्रोवर को एक बार फिर कपिल के सामने झुकना पड़ेगा। इस बार सलमान की वजह से कपिल के शो में वापस आना पड़ेगा

ALSO READ : शो बंद होने के बाद अब कपिल से दोस्ती बढ़ा रहे हैं सुनील ग्रोवर, क्या जल्द आएंगे एक साथ ?

 द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यसूर सलमान खान ने सुनील ग्रोवर को कपिल के साथ मिलकर काम करने के लिए कहा था लेकिन उस वक्त सुनील ने मना कर दिया था। अब सलमान की फिल्म भारत के लिए ही - सुनील  अपने शो कानपुर वाले ख़ुरानाज़ को ख़त्म कर रहे हैं और हो सकता है कि बहुत जल्द सुनील ग्रोवर कपिल के शो में दिखें।