आखिर क्यों सुनील ग्रोवर ने बनाया चंदन प्रभाकर का मज़ाक !

1 years ago

सोशल मीडिया पर आए दिन स्टार्स पोस्ट करते रहते है। कभी -कभी उन स्टार्स की पोस्ट किसी दूसरे स्टार्स के गले नहीं उतरती, तो कभी कोई स्टार्स उसका सीधा मजाक बना देता है। हाल ही में कुछ ऐसा ही किया है सुनील ग्रोवर ने। कॉमेडी किंग सुनील ग्रोवर हमेशा ही अपने फनी अंदाज के लिए फेमस है। इसके अलावा सुनील खूब लोगों की टांग खिंचाई करते है।

अब लीजिए इस बार सुनील ग्रोवर ने अपने ही दोस्त का मजाक बना डाला। और सुनील के वो दोस्त कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा के अजीज चंदन प्रभाकर है। जी हा, सुनील ने चंदन की टांग खिंचाई कर दी है। दरअसल हुआ यूं कि हाल ही चन्दन ने चंदन  ने  सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर अपनी एक पिक्चर शेयर की।

इस पिक्चर को शेयर करते हुए चंदन ने लिखा कई बार आपकी बॉडी का पॉश्चर आपको डिफाइन करता है । इसके साथ ही इस पिक्चर में चंदन किसी बंगले के आगे खड़े है । बस फिर क्या जैसे ही सुनील की नजर इस ट्वीट पर पड़ी उन्होने तुरंत ही इस पर चुटकी ले ली ।

सुनील ने एक ट्वीट करते हुए पूछा, कि इस पिक्चर में आप क्या डिफाइन करने की कोशिश कर रहे हो। अपनी बॉडी का पॉश्चर या फिर आपके पीछे की बिल्डिंग की खूबसूरती। अब सुनील ने अपने मजाकिया अंदाज़ से चंदन की लेग पुलिंग कर दी है। बरहाल अभी चंदन का इस पर कोई रिप्लाई नहीं आया है। 

Related Posts