Birthday Spl- 60 साल की उम्र में भी डिंपल से प्यार करते हैं सनी, कभी सनी को पापा कहती थी ट्विंकल, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड में अगर किसी के ढाई किलो वाले हाथ की बात होती तो हमे सीधा सनी देओल का नाम याद आता है।  सनी देओल को बेहद ही शांत व्यक्ति के तौर पर जाना जाता है।  सनी देओल और डिंपल का साथ बहुत पुराना है। दोनों की उम्र 60 साल की हो चुकी है लेकिन प्यार अब भी बरकरार है। कुछ दिन पहले ही दोनों को एक साथ लंदन में देखा गया है। जहाँ से इनका  वायरल हुआ था।  इस वीडियो में डिंपल सनी देओल का हाथ थामे हुए हैं। सोशल मीडिया पर इनका वीडियो वायरल भी हुआ था । दोनों के प्यार की कहानी काफी पुराणी है।  

इन दोनों ने साथ में 5 फिल्में की हैं  उसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं । फिल्म मंजिल मंजिल की शूटिंग के दौरान इनकी लव स्टोरी परवान चढ़ी थी। उस दौरान सनी देओल भी शादीशुदा थे और डिंपल । राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल सनी देओल के प्यार में पड़ी थी। सनी देओल डिंपल को लेकर काफी सीरियस थे, यही वजह थी कि शादीशुदा होते हुए भी वो डिंपल को अपनी पत्नी ही मानते थे। उस समय तो ऐसी खबरें भी आ रही थी कि ट्विंकल खन्ना सनी देओल को छोटे पापा कहकर बुलाती हैं। इतना ही नहीं उस दौरान डिंपल और सनी की शादी की खबरें भी चारों ओर फैल गई थी।

Image result for sunny dimple

सनी और डिंपल की लव स्टोरी उस वक्त कमजोर पड़ गई थी जब फिल्म जिद्दी की शूटिंग के दौरान उनका रवीना टंडन पर दिल आ गया था। 1997 में आई फिल्म ‘जिद्दी’ के दौरान रवीना अक्षय कुमार से प्यार में धोखा खाने के बाद बेहद दुखी थीं और ऐसे में सनी देओल ने उन्हें सहारा दिया था लेकिन डिंपल इस रिश्ते से बहुत दुखी हो गई थी और कुछ दिनों के लिए वो सनी से अलग हो गई थी लेकिन जैसे ही सनी और रवीना का ब्रेकअप हुआ डिंपल उनकी लाइफ में फिर से आ गईं।

Related image

दोनों की गुपचुप लवस्टोरी सालों से जारी है। साल 2011 में दोनों को एक साथ मनाली में देखा गया था । सलमान खान की फिल्म दबंग में डिंपल ने काम किय़ा था । फिल्म की शूटिंग महाबलेश्वर में चल रही थी और वहां सनी देओल डिंपल से मिलने गए थे। डिंपल कपाड़िया सनी देओल सालों से साथ हैं बस वो इस लव स्टोरी भनक किसी को नहीं लगने देते।  

Related Posts