सनी देओल ने मनाली में मनाया अपना जन्मदिन, फैंस को इस अंदाज में कहा थैक्स

3 months ago

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने शुक्रवार को अपना 62वा जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर सनी के फैंस ने उनको विश किया। जिसके बदले में सनी ने विडियो पोस्ट के जरिए फैंस को थैंक यू बोला है। इस वीडियो में सनी मनाली में बर्फ के मजे ले रहे है। बता दें कि सनी की अपकमिंग फिल्म 'पल पल दिल के पास' के सेट से इस वीडियो को पोस्ट किया है। जिसकी शूटिंग इन दिनों मनाली में चल रही है। जहां जोरदार बर्फबारी हो रही है। इस बर्फबारी के बीच सनी देओल का यह अंदाज फैंस को बेहज पंसद आया है।सनी ने इस वीडियो कैप्शन में लिखा, 'पल पल दिल के पास। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। ढेर सारा प्यार'। सनी के इस लोकेशन और उनकी खुशी को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका बर्थडे काफी खास बीता है।

आपको बता दें कि फिल्म 'पल पल दिल के पास' का निर्देशन सनी देओल खुद कर रहे हैं। इस फिल्म में लीड रोल उनके बेटे करण देओल निभा रहे हैं। सहर बांबा इस फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस हैं। यह फिल्म अगले साल वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी के अनुसार ट्रैकिंग की शौकीन सहर लामा कदमताल करने पहाड़ों में आई है। अभिनेता कर्ण दयोल को स्थानीय ट्रैकिंग गाइड बताया गया है, जो सहर लामा को ट्रैकिंग करवाता है। ट्रैकिंग के दौरान दोनों में प्यार हो जाता है। कर्ण सहर लामा को बर्फ से लदे रहने वाले ट्रैक रूटों से रू-ब-रू करवाता है। मढ़ी के ट्रैक रूट को भी फिल्म में शामिल किया जा रहा है। स्थानीय को-ऑर्डीनेटर अनिल कायस्ता ने बताया कि पल-पल दिल के पास फिल्म के कुछेक दृश्य फिल्माना शेष हैं, जिन्हें पूरा किया जा रहा है।